खोपङी का टुकडा लेकर थाने पहुँची महिला. मच गया हङकंप

बिलासपुर. जिले मे एक हृदय विदारक घटना सामने आयी हैं एक महिला अपने पती के खोपडी के टुकडे को लेकर थाने पहुँच गई. इसके बाद वहाँ एक समय के लिए हडकंप मच गया. दरअसल जाँजगीर-चाँपा जिले पामगढ थाना क्षेत्र के ग्राम मेउ निवासी शिवकुमारी कुर्रे ने बिलासपुर सीटी पुलिस से शिकायत कि है. की एक महिना पहले उसका पति संजय कोरबा जिले के खंडई मेला मे सामान बेचने गया था. और घर वापसी के समय रोङ एक्सिडेंट मे घायल हो गया. हादसे मे संजय के सिर और अन्य अंगो मे गंभीर चोट आयी. जिसके बाद उसे इलाज के लिए 28 जुलाई को एक सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया गया था. और संजय की हालत को देखते हुए डाँक्टरों ने उसे बिलासपुर के रामकृष्ण अस्पताल मे रेफर कर दिया.

अस्पताल प्रबंधन ने उसके पति को 3 दिन के अंदर ठीक करने का आश्वाशन दिया था. लेकिन एक माह बीत जाने पर भी उसकी हालत मे कोई सुधार नहीं हुआ. उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया की ईलाज के नाम पर अस्पताल प्रबंधन द्वारा सात लाख रुपए जमा कराया जा चुका है. डाँक्टर और पैसो कि माँग कर रहे है शिवकुमारी का कहना है कि वह अपने पती का इलाज अन्य जगह कराना चाहती है लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने उसे बंधक बना लिया है.

जब घायल संजय की पत्नी पति के कोमा मे होने के सबंध मे जानकारी लेने डाँक्टर के पास गई. तो डाँक्टर ने उसे उसके पति के खोपङी का एक हिस्सा पकडा दिया और इलाज के लिए 3 लाख रुपए डिमांड की. इससे परेशान होकर महिला बीते 2 सितम्बर को बिलासपुर सीटी कोतवाली पहुच गयी. और अपनी आपबीती पुलिस को सुनायी.