क्या इन बैठको के बाद भाजपा की प्रत्याशी चयन वाली बेचैनी खत्म हो जाएगी..

अम्बिकापुर .मिशन 65 को लेकर बेचैन भाजपा इस सप्ताह से अपने पूरे लाव लश्कर के साथ रणभूमि मे उतरने वाली है. जिसकी शुरूआत संगठन मंत्री सौदान सिंह करने वाले है. श्री सिंह संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर मे तीन दिन रहकर संभाग की 14 विधानसभा की चुनावी नब्ज टटोलने की कोशिश करेंगे. उसके बात 7 अक्टूबर को बूथ लेबल कार्यकर्ताओ के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बैठक होगी..

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सौदान सिंह आगामी 27 सितंबर को अम्बिकापुर पहुंचेंगे. और 27-28-29 सितंबर तक तीन दिन तक अम्बिकापुर मे रहेगें. इस दौरान तीन दिनों मे वो 14 विधानसभा के बूथ लेबल तक के कार्यकर्ताओ से चर्चा, कर चुनावी हाल चाल की समीक्षा करेंगे.. तीन दिनों मे अलग अलग समय मे 14 विधानसभा के पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओ से मिलने के बाद 7 तारिख को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अम्बिकापुर आने वाले है. और सौदान की इस पाठशाला को शाह के दौरे का प्रिपरेशन माना जा रहा है.

प्रत्याशियों के नाम का एलान.

हालाकि संभावना ये भी जताई जा रही है कि श्री सिंह इस रिपोर्ट को चुनाव समिती तक रखेंगे. जिसके निचोड से चुनाव समिति दावेदारो के दम और कार्यकर्ताओ की उम्मीद से उम्मीदवार के चयन का निर्णय लेगी. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ मे चुनाव एकदम नजदीक आ गया है.लेकिन उसके बावजूद भी जानकारी ये है, कि अभी तक भाजपा मे प्रत्याशी चयन के लिए प्रदेश चुनाव समिति की बैठक तक नहीं हुई है. जबकि उसके बाद केन्द्रीय चुनाव समिति के पास वो सूची जाएगी और वहां से प्रत्याशी के नाम का ऐलान होगा.. लेकिन 27 से 29 तक को सौदान सिंह की मैराथन बैठक और 7 अक्टूबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष के बूथ लेबल कार्यकर्ताओ से बात चीत के बाद भाजपा इस समस्या का हल ढूंढ सकती है..
एक दम आखिरी मे लिख देना.

बहरहाल सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार सौदान, शाह कॆ बाद अगले महीने की 15 तारिख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अम्बिकापुर आ सकते हैं… मतलब प्रतिकात्मक लाल किले मे चढने वाले सीएम मोदी, असल लाल किले मे झंडा फहराने कॆ बाद फिर अम्बिकापुर आने वाले हैं..