रमन करें किसानो का “कर्जा माफ़ और बिजली बिल हाफ” : भूपेश बघेल

अम्बिकापुर -देश दीपक “सचिन”

 

स्थानीय सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में पीसीसी अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव पहुचे इस दौरान प्रेस को संबोधित करते हुए पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा की बिजली बिल किसानों का बढ़ा दिया है, यूपी में कर्ज माफ की घोषणा के बाद किसानो का कर्ज माफ़ किया गया है भले ही आंशिक रूप से किया गया हो.. यहाँ भी रमन सरकार को कर्जा माफ़ और बिजली बिल हाफ करना चाहिए। उन्होंने कहा की रमन सिंह के पास ही ये विभाग है इसके बाद ही व्यापक भ्रष्टाचार है। हाथियो का मुआवजा पर्याप्त नहीं है और ना ही हाथियों के लिए कोई विशेष प्रयास हुए है जैसे कान्हा या बांधवगढ़ में वन विभाग को पता होता है की शेर कहा है। इसी प्रकार हाथियों की भी जानकारी होनी चाहिए। इसके अलावा 36 हजार करोड़ के नान घोटाले को रमन सिंह सार्वजनिक नहीं कर पा रहे है क्योंकि उसमे उनके बीवी बेटे शाली के साथ ही ड्राइवर का भी नाम है इस लिए इनके विज्ञापन में अब चाउर वाले बाबा नहीं लिखा जाता है क्योंकि ये अब चावल चोर हो चुके है। अब तो ये शराब वाले बाबा है।

 

हेलीकॉप्टर खरीदी में भी घोटाला किया है एक दर्जन आई एस अधिकारियों सहित गृह मंत्री के खिलाफ भी वो कार्यवाही नहीं कर पा रहे है क्योकि वो खुद भ्रष्ट है। प्रधान मंत्री कहते है ना खाऊंगा ना खाने दूंगा ये सिर्फ जुमला है अगर कुछ करना है तो पहले अपने सीएम और प्रदेश के गृह मंत्री पर कार्यवाही करनी चाहिए। पांच राज्यों में चुनाव के परिणाम के सवाल पर उन्होंने कहा की 5 में 2 राज्यो में ही भाजपा जीती है इसे मोदी लहर कहना गलत है एंटीइंकंवेंसी के कारण कोई भी दल अपने राज्य में वापसी नहीं कर पाया।

 

रमन सिंह पर निशाना साधते हुए भूपेश ने कहा की इनका काम आउट सोर्सिंग से भर्ती करना है यहाँ के लोग शराब पीकर आगे न बढ़ सके इस लिए यहाँ शराब बंद नहीं की जा रही है। प्रदेश में टक्कर सीधे भाजपा से है यहाँ क्षेत्रीय दल कभी चुनाव नहीं जीत सकते। अजीत जोगी को आड़े हाथो लेते हुए कहा की कांग्रेस से निकलने के बाद वो शून्य हो चुके है कांग्रेस में वापसी तो संभव नहीं है लेकिन वो रमन सिंह के मित्र है और भाजपा में जा सकते है।

 

पीसीसी अध्यक्ष ने बताया की जिलाध्यक्ष जो विधान सभा चुनाव लड़ने के इच्छुक है वो अपने क्षेत्र में काम कर सके और पद को छोड़ कर अपनी तैयारी करें इस लिए जिला अध्यक्षों को पद छोड़ कर तैयारी करने के निर्देश दिए गए है। इस प्रेस वार्ता में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव ने रमन सिंह के 14 वर्ष के कार्यकाल पर धब्बा बताते हुए अगस्टा वेस्टलैंड घोटाला, इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक घोटाला, नान घोटाला, शराब नीती जैसे कई बड़े मुद्दों पर तीखे प्रहार किये।

https://fatafatnews.com/%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%A5%E0%A5%80-%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%80%E0%A4%A1%E0%A5%8B%E0%A4%B0-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-28-%E0%A4%96%E0%A4%A6%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%B8%E0%A4%82/