तीन दिन से लापता देव लौटेगा घर…जानिए कहा मिला देव

पुलिस व परिजन जायेंगे बनारस

नगर से लापता देव मिला बनारस में
अम्बिकापुर

“जाको राखे साईंया मार सके ना कोए”  यह कहावत एक बार फिर चरितार्थ हुई है, शहर से लापता हुए बालक की तीन दिन तक कोई खबर ना थी परिजन बहोत चिंतित से लेकिन इस परिवार के लिए इश्वर साबित हुए बनारस रेलवे कैंट के लोग जिन्होंने बच्चे को न सिर्फ सुरक्षित रखा बल्कि उसके परिजनों को फ़ोन कर के बच्चे की सूचना भी दी,

बहरहाल नगर के नेहरू वार्ड सत्तीपारा से शनिवार की शाम एक बालक रहस्यमय ढंग से लापता हो जाने के बाद आज उसके बनारस में होने की जानकारी मिली है। बनारस रेल्वे कैंट के अधिकारियों ने बालक को अपने कब्जे में रख परिजनों को इसकी खबर दी है। अब स्थानीय पुलिस व परिजन बालक को बरामद करने बनारस जायेंगे। बालक बनारस रेल्वे कैंट तक कैसे पहुंचा, यह फिलहाल एक गुत्थी बनी हुई है। बालक के वापस आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा।
गौरतलब है कि नगर के सत्तीपारा निवासी रामनाथ मांझी का छोटा पुत्र देव मांझी 21 मई की शाम अपने कुछ साथियों के साथ कलाकेंद्र मैदान में क्रिकेट खेलने निकला था। उस दौरान उसके बड़े भाई ने उसे वापस घर चलने को कहा था, परंतु उसके नहीं जाने के बाद बड़ा भाई वापस घर आ गया था। शाम तक देव के घर नहीं लौटने पर परिजन ने घबरा कर इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी। बालक के लापता हो जाने के बाद आज बनारस कैंट के अधिकारियों ने परिजनों को फोन पर यह सूचना दी कि उनका पुत्र बनारस रेल्वे स्टेशन कैंट में उनके पास है। सूचना मिलने के बाद पुलिस व परिजन आज बनारस जाने की तैयारी में हैं।