पृथ्वी शॉ और उनके साथी पर हमला, सेल्फी लेने से किया इनकार, कार तक को आरोपियों ने तोड़ा



नई दिल्ली. पृथ्वी शॉ अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इस बीच उन पर हमले की खबर आ रही है. इतना ही नहीं उनके दोस्त की कार तक तोड़ दिया गया. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पिछले दिनों उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ को जगह मिली है, लेकिन वे किसी भी मैच में उतर नहीं सके. जानकारी के अनुसार, एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त पर बेसबॉल के डंडे से हमला कर दिया गया. शॉ के दोस्त की कार को भी नुकसान पहुंचाया गया.

जानकारी के अनुसार, पृथ्वी शॉ ने 2 लोगों के साथ सेल्फी ले ली थी. इसके बाद उनके साथ और भी लोग आ गए और फिर से सेल्फी लेने को कहने लगा. पृथ्वी ने इस बार इनकार कर दिया और कहा कि वे यहां अपने पर्सनल काम से आए हैं. इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव ने बताया कि इसके बाद उन पर हमला किया गया. फिर आरोपियों ने उनका पीछा किया और धमकी दी कि पैसे दो, नहीं तो उन्हें झूठे मुकदम में फंसा देंगे.

8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शिकायत के मुताबिक जब आरोपियों ने सेल्फी को लेकर अधिक जोर दिया तो पृथ्वी शॉ के दोस्त ने होटल के मैनेजर को फोन कर दिया. इसके बाद मैनेजर ने आरोपियों को जाने को कहा. इसके बाद जब पृथ्वी शॉ होटल से बाहर निकले तो होटल के बाहर कुछ लोग बेसबॉल के डंडे लेकर वहां खड़े हुए थे. इस मामले में 2 आरोपियों की पहचान हो गई है.