कब्जा हटाने पहुंचे SDM ने खोया आपा, युवक को जड़ा थप्पड़, महिला के साथ भी हाथापाई, Video वायरल

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के भितरवार से SDM अश्वनी रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह एक शख्स के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला भी दिखाई दे रही है, उसके साथ भी धक्का-मुक्की हुई है। दरअसल भितरवार से SDM अश्वनी रावत शिकायत मिलने पर सरकारी हैंडपंप पर हुए कब्जे को हटाने पहुंचे थे। इस दौरान SDM का युवक और उसके परिजनों से विवाद हो गया और SDM ने अपना आपा खो दिया। एसडीएम ने बहस कर रहे युवक के साथ मारपीट की। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला के साथ भी हाथापाई हुई। पुलिस ने PHE अधिकारियों की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में युवक सहित 2 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

एसडीएम अश्वनी रावत थाना पनिहार क्षेत्र के घिरौली गांव में जल नल योजना के तहत चल रहे कार्य का जायजा लेने शनिवार को PHE विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने गांव के ही युवक नरेश यादव और उसके परिवार के द्वारा सरकारी हैंडपंप पर कब्जा करने की शिकायत उनसे की।

एसडीएम रावत PHE के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन वहां मौजूद 2 महिलाओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। दोनों महिलाएं हैंडपंप पर खड़ी होकर किसी भी अधिकारी और कर्मचारी को वहां से कब्जा हटाने नहीं दे रही थीं। इसी दौरान नरेश यादव नाम का युवक आ गया और एसडीएम से बहस करने लगा।

मामला बढ़ने पर एसडीएम ने आपा खो दिया और युवक के साथ हाथापाई कर दी। इस दौरान मौके पर मौजूद महिलाओं ने गुस्से में आकर अधिकारियों पर पत्थर फेंके। इसके बाद एसडीएम कब्जा बिना हटाए ही अपनी टीम के साथ थाने पहुंचे और PHE अधिकारियों ने शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया।

थाना पनिहार पुलिस ने नरेश यादव सहित दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। महिलाएं आरोपी नरेश यादव की पत्नी और मां बताई जा रही है। इस मामले में ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच लगभग हो चुकी है, दोनों पक्षों को सुना गया है, रिपोर्ट शासन को भेजी जा रही है।