Tik Tok पर वीडियो बनाकर मास्क का उड़ाया मज़ाक.. अब ख़ुद निकला कोरोना पॉजिटिव

भोपाल. कोरोना को लेकर देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन, सरकार और डॉक्टर सभी लोगों को मास्क पहनने, सैनेटाइज करने और घरों में रहने जैसी सलाह लगातार दे रहे हैं. इसी बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं. जो इन सलाहों को मानने के लिए तैयार नहीं हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सागर में भी देखने को मिला. यहां पर टिक टॉक मोबाइल एप पर वीडियो बना कर शेयर करने वाले युवक को मास्क का मजाक बनाना. उस समय भारी पड़ता दिखा, जब वह खुद कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

टिक टॉक में पोस्ट किए वीडियो में युवक ने मास्क पहनने वालों का मजाक उड़ाया. इस दौरान युवक ने मास्क नहीं लगाने के बारे में भी काफी कुछ कहा. अब युवक खुद अपनी लापरवाही के चलते कोरोना संक्रमण का शिकार हो गया है. सागर के सरकारी अस्पताल में भर्ती युवक के 10 अप्रैल को कोराना पॉजिटिव मिला है. उल्लेखनीय है कि सागर का वह पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज है. हालांकि अभी उसकी हालत स्थिर है.

युवक अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी वीडियो बनाने से नहीं रुका. आइसोलेशन वार्ड में भी उसने वीडियो बनाने शुरू कर दिए. इस बात की जानकारी जब अस्पताल प्रशासन को लगी तो तत्काल युवक का मोबाइल जब्त किया गया और उसे ऐसा न करने की हिदायत दी गई.

वीडियो में युवक मास्क का मजाक उड़ाता नजर आया. उसमें वह कह हा था. कि इस कपड़े के छोटे से टुकड़े पर क्या भरोसा करना. भरोसा करना है तो ऊपर वाले खुदा पर करो.