28 के भोलू का 67 साल की रामकली पर आया दिल, दोनों साथ रहने के लिए पहुंचे कोर्ट

ग्वालियर। कहते हैं प्यार उम्र, जात-पात, अमीर-गरीब नहीं देखता बल्कि प्यार करने वालों के दिल को देखता है। होंठो से छू लो तुम… न उम्र की सीमा हो, न जनम का हो बंधन, जब प्यार करें कोई, तो देखे केवल मन… गजल गायक जगजीत सिंह का ये गाना प्यार पर सटीक बैठता है। जी हां! इस गाने को प्रासंगिक किया है मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के 28 साल के भोलू और 67 साल की रामकली ने। जब इन्हें प्यार हुआ तो इन दोनों ने बीच में अपनी उम्र को नहीं आने दिया। वहीं समाज को भी दूर रखने के लिए ये दोनों साथ रहने के लिए कोर्ट पहुंच गए।

दरअसल रामकली और भोलू अभी शादी नहीं करना चाहते, लेकिन वो लिव इन में रह रहे हैं। आगे की जिंदगी भी वो लिव इन में रह कर ही बिताना चाहते हैं इसके लिए उन्होंने ग्वालियर की एक अदालत से बकायदा नोटरी करवाई है। वहीं रामकली और भोलू का कहना है कि दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं, इसलिए दोनों पिछले 6 साल से लिवइन रिलेशन में रह रहे हैं और आगे भी साथ रहना चाहते हैं। भविष्य में किसी तरह का कोई विवाद ना हो इसलिए वो अपने रिलेशन की नोटरी करवा रहे हैं।

वहीं एडवोकेट दिलीप अवस्थी का इस पूरे मामले पर कहना है कि कपल मुरैना जिले के कैलारस का रहने वाला है। जहां 67 साल की रामकली और 28 साल का भोलू एक दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों साथ में रहना चाहते हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहते । इसलिए दोनों ने नोटरी कराई है। साथ ही दिलीप अवस्थी का कहना है कि कानूनी रूप से ऐसे दस्तावेज का कोई औचित्य नहीं होता है। फिलहाल तो पूरे इलाके के अलावा पूरे राज्य में इन दोनों के प्यार के खूब चर्चे हैं।