SDM ने बीच सड़क की बदतमीजी… ठेले वाले के मुंह पर फेंका पानी… शो काज नोटिस जारी

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक एसडीएम ने मास्क नहीं लगने वाले ठेला संचालक के साथ सरेराह बदतमीज़ी कर दी. एसडीएम ने ठेले वाले के मुंह पर ठंडा पानी फेंक दिया. फूलबाग इलाके में हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला संज्ञान में आते ही कलेक्टर ने एसडीएम को हटाकर कलेक्ट्रेट में अटैच कर दिया और शौकाज़ नोटिस जारी 3 दिन में जवाब मांगा है. ग्वालियर में प्रशासन कोरोना को लेकर सख्त है. जिला कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के निर्देश पर जिलेभर में मास्क न पहनने और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. झांसीरोड एसडीएम अनिल बनवारिया भी मास्क न पहनने वाले के खिलाफ चेकिंग कर रहे थे.

इसी दौरान एसडीएम अनिल फूलबाग इलाक़े से गुजर रहे थे. उस दौरान एक ठेले वाला बिना मास्क के नज़र आया. एसडीएम ने फटकार लगाई, ठेले वाला आगे चल दिया. एसडीएम फटकार लगाने तक ही नहीं रुके. आगे बढ़कर एसडीएम ने ठेले वाले की बाल्टी में भरे पानी से मग्गा भरा और उसके मुंह पर फेंक दिया. ठेले वाले ने बचने की कोशिश की लेकिन एसडीएम ने दोबारा मग्गा भरा और फिर ठेले वाले पर उढेल दिया. इस घटना के दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने इस पूरी घटना को मोबाइल में कैद कर लिया. थोड़ी देर में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एसडीएम अनिल बनवारिया द्वारा ठेला चालक से बदसलूकी करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद ये प्रशानिक अधिकारियों तक पहुंच गया. ग्वालियर  कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने मामले की गम्भीरता देखते हुए एसडीएम अनिल बनवारिया पर फौरन कार्रवाई की. कलेक्टर ने एसडीएम बनवारिया को झांसी रोड एसडीएम के पद से हटाया और जिला मुख्यालय एसडीएम कार्यालय में अटैच कर दिया. कलेक्टर ने एसडीएम को शौकाज़ नोटिस जारी किया जिसमे कलेक्टर ने एसडीएम के कृत्य को शासन की छवि धूमिल करने वाला बताया. 3 दिन में नोटिस का जवाब मांगा है.