पुराने दोस्त रणबीर से मिलने उनके फ्लैट पंहुची दीपिका : काफी वक्त साथ गुजारा

हाल ही में हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के बाद देश लौटी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से नजदीकियां बढ़ रही हैं। दीपिका पादुकोण पिछले दिनों मुंबई में थीं और उन्हें रणबीर कपूर के फ्लैट में देखा गया। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण मुंबई में रणबीर के घर पर गईं जहां दोनों ने साथ में काफी वक्त बिताया।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है और दोनों के ब्रेकअप का कोई कारण भी सामने नहीं आ पाया. वहीं रणबीर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. दीपिका इन दिनों विदेश में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘xXx’ की शूटिंग कर रही हैं ।  इसी दौरान एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार,’ दीपिका एक दिन के लिए मुंबई आई थी। उन्होंने यहां रणबीर के घर पर उनसे मुलाकात की, और दोनो ने घर मे एक साथ काफी वक्त बिताया। दोनों को रणबीर के फ्लैट के टेरिस पर बातचीत करते देखा गया था.’ दीपिका रणबीर से शुक्रवार शाम को मिली थी और रात को ही अपने दोस्त की शादी के लिए श्रीलंका रवाना हो गईं ।

आपको बता दें कि रणबीर दीपिका एकदूसरे को डेट कर चुके हैं. दोनों पिछले साल फिल्‍म ‘तमाशा’ में नजर आये थे. इस फिल्‍म के बाद दोनों के करीब आने की खबरें आ रही थी. वहीं दीपिका रणबीर का पास आना कैटरीना को भी खटका था. दरअसल कैट ‘तमाशा’ की सक्‍सेस पार्टी में अचानक ही पहुंच गई थी.

वहीं खबरों की मानें तो दीपिका अभिनेता रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं लेकिन दोनों ने मीडिया के सामने इस बारे में कुछ कहा नहीं हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रणवीर ने दीपिका को ‘बेटर हॉफ’ कहा था.