सिद्धार्थ ने बर्थडे पर आलिया संग काटा तरबूज

साल 2012 में फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत करनेवाले सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने शनिवार को जन्‍मदिन मनाया। 16 जनवरी 1985 को दिल्‍ली की एक पंजाबी फैमिली में जन्‍मे सिद्धार्थ को मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक शुरुआत से ही था। सिद्धार्थ ने अपना बर्थडे फिल्‍म ‘कपूर एंड संस’ के को-स्‍टार्स के साथ सेलिब्रेट किया। इस फिल्‍म में सिद्धार्थ के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी।

एक अंग्रेजी न्‍यूजपेपर को दिए इंटरव्‍यू में सिद्धार्थ ने बताया कि ‘आज मैं अपनी अगली फिल्‍म ‘कपूर एंड संस’ के लिए एक डांस नंबर फवाद खान और आलिया भट्ट के साथ शूट कर रहा हूं। मुझे लगता है कि ऐसे काम करते हुए बर्थडे सेलिब्रेट करना एक अच्‍छा विकल्‍प है। मैं इस गाने पर अगले कुछ दिनों तक काम करने वाला हूं। इसलिए बर्थडे से पहले और बाद का मेरा समय काम करते हुए बीतेगा।’

वैसे ‘कपूर एंड सन्‍स’ के सेट पर सिद्धार्थ के बर्थडे की पार्टी सुबह से ही शुरू हो गई थी। सिद्धार्थ ने बताया कि इस मौके पर उनके लिए केक की जगह तरबूज काटा गया। उन्‍होंने बताया, ‘सेट पर मौजूद लोगों ने मुझसे कहा कि ले आज ये खा। हमे पता है कि तुम नहीं खाते, तो तेरे लिए तरबूज काट देते हैं। मुझे लगता है कि ऐसा करना सेहत के लिए भी अच्‍छा है।’

सिद्धार्थ ने बताया कि आज शाम को वह एक पार्टी भी प्‍लान कर रहे हैं। इस पार्टी में उनके कुछ करीबी और ‘कपूर एंड सन्‍स’ की स्‍टारकास्‍ट शामिल होगी।

फिल्‍म ‘कपूर एंड सन्‍स’ में सिद्धार्थ के साथ आलिया भी नजर आएंगी। इन दोनों ने करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ही एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

बताते हैं कि इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान ही आलिया और सिद्धार्थ में एक खास रिश्‍ता बना गया, जो अब तक कायम है। कहा तो यहां तक जाता है कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्‍ते को जगजाहिर नहीं किया है।