Jio Highest Data Plan : 365GB डेटा के साथ पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग समेत ये मुफ्त सुविधाएं!

नई दिल्ली। Reliance Jio की तरफ वैसे तो तमाम तरह के रिचार्ज प्लान पेश किये जाते हैं। लेकिन हाल ही में Jio की तरफ से No Daily Limit कैटेगरी प्लान पेश किये गये हैं। इसके तहत सभी प्लान को बिना डेली लिमिट के साथ पेश किया गया है। मतलब एक दिन में यूजर्स अपनी अधिकतम डेटा लिमिट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस कैटेगरी का सबसे ज्यादा डेटा लिमिट प्लान 365 GB के साथ आता है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से-

Jio का 365GB डेटा प्लान

इस प्लान की कीमत 2,397 रुपये है। इस प्लान में 365GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसकी वैधता एक साल यानी 365 दिनों की है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेली 100 SMS समेत Jio TV, JioCinema, Jio Security और JioCloud का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की खासियत यह है कि आप एक दिन में अधिकतम 365 GB तक का डेटा यूज कर सकते हैं।

Jio का 75GB डेटा प्लान

Jio का 75 GB प्लान नो डेटा लिमिट के साथ 597 रुपये में आता है। इसमें अधिकतम 75 GB डेटा मिलता है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS समेत Jio ओटीटीम मुफ्त ओटीटी ऐप्स सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान 90 दिनों यानी 3 माह की वैधता के साथ आता है।

Jio का 50GB डेटा प्लान

Jio का 50 GB डेटा प्लान 447 रुपये में आता है। इस प्लान की वैधता 60 दिनों यानी दो माह की है। डेटा के साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेजिंग और ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 25GB डेटा प्लान

Jio का 25GB डेटा प्लान 247 रुपये में आता है। यह 30 दिनों यानी एक माह की वैधता के साथ आता है। इसमें भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ मैसेजिंग और ओटीटी ऐप्स की सुविधा मिलती है।

Jio का 12GB डेटा प्लान

Jio का 12GB डेटा प्लान 127 रुपये में आता है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मुफ्त ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।