Airtel ने दूर कर दी सबकी हेकड़ी, सस्ते प्लान में मिल रही है पूरे 365 दिन की वैलिडिटी

Airtel Recharge Plan: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस मौजूद है। अगर आप एयरटेल का सिम यूज करते हैं और आप एस सस्ता, किफायती और लॉन्ग टर्म वाला रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो आपकी टेंशन खत्म होने वाली है। हम आज आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जो आपके लिए गिफ्ट जैसा होगा। एयरटेल के इस प्लान में आपकी लगभग हर तरह की जरूरतें पूरी होती हैं।

एयरटेल अपने ग्राहकों को कई तरह की सर्विस देता है। कंपनी ने अपने प्रीपेड रिचार्ज के सेक्शन में कई तरह के शानदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं। एयरटेल के पास अपने यूजर्स की जरूरतों के मुताबिक अलग अलग प्लान्स मौजूद हैं। हम जिस प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, एनुअल वैलिडिटी और साथ में एसएमएस की सुविधा मिलती है। आइए इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

एयरटेल का सस्ता एनुअल प्लान

एयरटेल के जिस रिचार्ज सस्ते और दमदार रिचार्ज प्लान्स के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1799 रुपये है। एयरटेल के इस प्लान को आप कंपनी का सबसे किफायती प्लान्स करार दे सकते हैं। इस प्लान में आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी यह प्लान आपको बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है।

एयरटेल के 1799 रुपये वाले प्लान से आप पूरे साल किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS मिलते हैं। अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें पूरे साल के लिए 24GB डेटा मिलता है यानी आप हर महीने 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

एयरटेल का यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। आप इसमें फ्री में जितना चाहें 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि 5G डेटा इस्तेमाल करने के लिए आपके क्षेत्र में 5G कनेक्टिविटी होना जरूरी है। एयरटेल इस प्लान में ग्राहकों को फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है।

इन्हें भी पढ़िए –छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों के लिए Good न्यूज़, ज्यादा भाव पर कहीं बिक्री हो रही शराब, तो इस नंबर पर करें शिकायत, होगी समाधान!

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में स्वेच्छानुदान राशि में घोटाला! विधायक ने ‘अपनी मर्जी’ से बांट दी ड्राइवर, निजी कर्मचारियों, भाजपा नेताओं, नेताओ के रिश्तेदारों को रेवड़ी की तरह राशि.!

School Time Table Change: बढ़ते गर्मी के चलते अम्बिकापुर में बदला, स्कूल खुलने का समय, अब इतने बजे से सभी स्कूल!  DEO ने जारी किया आदेश

सरकारी कर्मचारियों से लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं तक के लिए अच्छी खबर, बढ़े हुए DA, भत्ते और मानदेय पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब आएगी वृद्धि हुई राशि खाते में.?