Ola Electric का बड़ा धमाका! ई-स्कूटर्स पर ग्राहकों को मिलेंगे 25 हजार रुपये के बेनेफिट, S1 X+ मॉडल पर मिलेगी 20 हजार रुपये की छूट

Ola Electric Scooter: इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली देश की दिग्गज कंपनी ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) इस समय अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट ऑफर दे रहा हैं। Ola Electric ने अपनी S1 Series पर 25 हजार रुपये तक के ऑफर चल रहा हैं। यदि आप भी बेहतरीन रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ये सबसे अच्छा मौका हैं।

Ola यह इस सेगमेंट में सबसे अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से एक हैं। इसमें 3 kWh की बैटरी दी गई हैं और इसकी सर्टिफाइड रेंज लगभग 151 किलोमीटर की हैं। S1 X+ में 6 kW की मौटर हैं। यह 3.3 सेकेंड में 0-40 kmph की स्पीड पकड़ सकता हैं। इसकी टॉप स्पीड लगभग 90 kmph की हैं। कंपनी की योजना इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और इलेक्ट्रिक कार भी लॉन्च करने की हैं।ओला इलेक्ट्रिक ने ने दिसंबर में 30,219 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचे थे। कंपनी का दावा हैं कि, इस सेगमेंट में उसकी हिस्सेदारी लगभग 40 प्रतिशत पर पहुंच गई हैं।कंपनी की दिसंबर में बिक्री 74 प्रतिशत बढ़ी हैं।

Ola इलेक्ट्रिक की दिसंबर में समाप्त हुई तिमाही में बिक्री 68 प्रतिशत बढ़कर 83,963 यूनिट्स की रही हैं। कंपनी ने पिछले वर्ष इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लगभग 2.65 लाख यूनिट्स बेची हैं। यह इस इंडस्ट्री में बिजनेस शुरू करने के दो वर्ष में चार लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की मैन्युफैक्चरिंग करने वाली पहली कंपनी भी बनी हैं। कंपनी ने जल्द इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) लाने की तैयारी की हैं। इसकी योजना स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग से 70 करोड़ डॉलर तक जुटाने की हैं। कंपनी में सिंगापुर की Temasek और जापान के SoftBank जैसे बड़े इनवेस्टर्स की हिस्सेदारी हैं। ओला इलेक्ट्रिक ने दो वर्ष पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचने की शुरुआत की थी।