स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो तगड़ा ऑफर, Samsung Galaxy S23 5G में 5 हजार रुपए डिस्काउंट, जानिए कहां मिल रहा ये ऑफर और मोबाईल के फीचर

Samsung Galaxy S23 5G: अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो एक शानदार ऑफर है, और ये ऑफर Amazon की ओर से दिया जा रहा है। जहां आप Samsung कंपनी के कई स्मार्टफोन डिस्काउंट ऑफर्स के साथ बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं। वैसे तो आपको कई मॉडल्स खरीदने को मिल जाएंगे। लेकिन Samsung Galaxy S23 5G की बात ही अलग है। इसकी मार्केट में खूब डिमांड है और बिक्री भी हो रही हैं, लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ऑफर्स और डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 5G के हैंडसेट के प्राइस और ऑफर्स दोनों की बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपए है। जिसे Amazon से आप 5000 की छूट के बाद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। ये डिस्काउंट आपको HDFC बैंक कार्ड पर मिल रहा है। इतना ही नहीं इसपर ग्राहकों को 27 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके लिए आपके पुराने हैंडसेट कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और इसका मॉडल भी लेटेस्ट होना चाहिए। तभी आप इसका फायदा उठा पाएंगे।



फीचर्स और स्पेक्स

– Samsung Galaxy S23 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1-inch की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।

– 2340×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है।

– फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

– दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB मिल रहा है।

– प्रोसेसर के तौर पर क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है।

– फोटोग्राफी की बात करें तो 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

– सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है।

– पावर के लिए इस डिवाइस में 3900 mAh की Lithium Ion बैटरी दी गई हैं, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

अगर आप तत्काल में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है, तो ये ऑप्शन बेस्ट है। Samsung Galaxy S23 5G की सारी खूबियां लाजवाब हैं, और डिस्काउंट ऑफर भी चल रहा है।