भोजपुरी स्टार पवन सिंह को टिकट मिलने पर शत्रुघ्न सिन्हा का आया बयान, भाजपा के लिए कही ये बात

आसनसोल. Pawan Singh Actor & Singer: भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को लोकसभा चुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह को टिकट दिया है। बता दें कि आसनसोल सीट से ही टीएमसी ने बिहारी बाबू कहे जाने वाले नेता शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट दिया हुआ है। ऐसे में इस सीट पर पूरी लड़ाई स्टार वार की देखी जा रही है। वहीं पवन सिंह को भाजपा द्वारा टिकट दिए जाने पर शत्रुघ्न सिन्हा की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

CC Road: कच्ची सड़को की बदलेगी तस्वीर, विधायक की पहल से 10 विकास कार्यों के लिए 1 करोड़ 05 लाख रूपए मिली स्वीकृति

शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कहा

अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर ये सत्य है और अगर इसकी ऑफिशियल घोषणा हो चुकी है तो ये तो उनकी पार्टी का आंतरिक मामला है, इस बारे में वही लोग ज्यादा जानकारी दे पाएंगे। हमें तो अभी-अभी आप लोगों ने खबर दी है तो हमारे दिल में तो सबके लिए शुभकामना और शुभाशीष है। यहां पर आसनसोल में कई लोगों का ये भी मानना है कि उन लोगों ने जिस तरह से नामों की घोषणा की है, उनमें कई सारे नाम ऐसे हैं जिनको देखकर ऐसा लगता है कि वो अपना ही हित नहीं सोच रहे हैं। अपने साथ-साथ वो विपक्ष का भी और टीएमसी का भी हित सोच रहे हैं। इस सोच के लिए तो मैं उनको बधाई देता हूं।

हे प्रभु!…माथे पर बनवा लिया Instagram प्रोफाइल का QR कोड, देखिए Video

छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए कैंडिडेट घोषित, रायपुर से बृजमोहन अग्रवाल को टिकट; जानें किसे कहां से मिला टिकट

आमने-सामने होंगे फिल्मी सितारे

बता दें कि एक तरफ जहां पवन सिंह को पहली बार लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दिया है तो वहीं शुत्रुघ्न सिन्हा पहले से ही सांसद हैं। इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा पहले भारतीय जनता पार्टी में भी रह चुके हैं। ऐसे में आसनसोल लोकसभा सीट पर भाजपा के लिए टीएमसी के खिलाफ चुनाव जीत पाना आसान नहीं होगा। वहीं पवन सिंह के अलावा भारतीय जनता पार्टी ने भोजपुरी के कई अन्य सितारों को भी लोकसभा चुनाव में टिकट दिया है। इनमें उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी, आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव और गोरखपुर से रवि किशन का नाम शामिल है।

Mahtari Vandan Yojna: 5 हजार जीतने का सुनहरा मौका, महतारी वंदन योजना Slogan Competition, 5 मार्च है लास्ट डेट