Exclusive : बृहस्पति वाले महायज्ञ में नेताम ने भी दी आहूति.. फ़टाफ़ट न्यूज से चर्चा मे बकरा बलि समेत तमाम मुद्दे किए साझा!

छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी विधायक बृहस्पत सिह के काफिले की गाड़ी पर हुए हमले और विधायक बृहस्पत सिह द्वारा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर अपनी हत्या की साजिश रचने के आरोपो के बाद..प्रदेश की सियासत गर्मा गई है..और इसी बीच बृहस्पत सिह के राजनैतिक प्रतिद्वंदी राज्यसभा सांसद व भाजपा के कद्दावर नेता रामविचार नेताम ने बृहस्पत सिह निशाना साधा है..राज्यसभा सांसद ने विधायक बृहस्पत सिह पर पॉलिटिकल माइलेज लेने तरह -तरह के अनर्गल बयानबाजी करने का आरोप लगाया है..

दरअसल राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा है कि..बृहस्पत सिह और उनके बयान शुरू से ही विवादित रहे है..और हालिया दिनों में अपने ही पार्टी के मंत्री पर हत्या का साजिश रचने जैसे बयानबाजी से रामानुजगंज क्षेत्र के जनता की अपमान हुआ है..

राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने फ़टाफ़ट न्यूज डॉट कॉम से चर्चा करते हुए कहा..की विधायक बृहस्पत सिह पहले जिले के तत्कालीन कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन पर अपनी हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया..जिसके बाद मेरे द्वारा कराए गए पवित्र यज्ञ में बकरो की बलि देकर मेरे ऊपर(रामविचार नेताम) हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था..और अब खुद की पार्टी के मंत्री पर हत्या करने की साजिश का आरोप लगा रहे है..विधायक बृहस्पत सिह अपने पार्टी के मंत्री पर यह आरोप शायद मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए लगा रहे है..

बता दे कि बृहस्पत सिह ने सरगुजा राजपरिवार पर आदिवासियों का शोषण करने का आरोप लगाया था..जिस पर राज्य सभा सांसद नेताम ने कहा कि..राजपरिवार गांव के सरपंच से लेकर पार्लियामेंट तक चुनाव लड़ाते आये है..इसमें आदिवासियों का शोषण कहा हुआ समझ से परे है!..

हालांकि कल राज्य विधानसभा में हुए सियासी समीकरण के बाद कल देर शाम विधायक बृहस्पत सिह को कारण बताओ नोटिस प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी कर दिया गया है!..