हे प्रभु!…माथे पर बनवा लिया Instagram प्रोफाइल का QR कोड, देखिए Video

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग क्या-क्या करते रहते हैं। इसके लिए हर कोई नया-नया जुगाड़ लगाता रहता है। ऐसा ही एक मामला फिर से देखने को मिला है। वायरल होने के चक्कर में एक शख्स ने अपने माथे पर ही टैटू गुदवा लिया। ये टैटू भी कोई आम टैटू नहीं है। इस टैटू में शख्स के इंस्टाग्राम अकाउंट का क्यूआर कोड है। वहीं अब एक व्यक्ति का टैटू बनवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स भी सामने आ रहे हैं।

छत्तीसगढ़: गांव में घुस आए दो जंगली हाथी, गन्ने के खेत में जमाया डेरा, देखिए Video

वायरल होने के लिए बनवाया टैटू

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स टैटू गुदवाने बैठा हुआ है। वहीं टैटू करने वाले ने उसके माथे पर एक स्टीकर लगाया, जिसके बाद क्यूआर कोड छप गया औक इसी क्यूआर कोड का टैटू बना दिया गया। माथे पर टैटू बनवाने वाले शख्स का अकाउंट gipsylifereal नाम से है, जिसने अभी तक 49 पोस्ट किए हैं। इतने ही पोस्ट करने के बावजूद इसके 69k फॉलोवर्स हैं, जबकि ये खुद 218 लोगों को फॉलो करता है। वहीं वायरल वीडियो को 17k लोगों ने लाइक कर दिया है, जबकि इस पर 294 कमेंट्स भी आ चुके हैं। 

Lok Sabha Elections: बीजेपी जल्द जारी करेगी पहली लिस्ट, CEC की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर

देखिए वीडियो-

PM Surya Ghar Yojana: मोदी सरकार दे रही 300 यूनिट फ्री बिजली, जान लीजिए आवेदन करने का तरीका

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

इस पोस्ट पर कमेंट्स की बात करें तो एक यूजर ने लिखा है कि ‘दुआ करो कि इसे दोबारा अकाउंट बनाने की जरूरत ना पड़े’ वहीं एक अन्य ने लिखा है कि ‘अगर किसी दिन अकाउंट हैक हो गया तो?’ एक अन्य ने लिखा है कि ‘अगर इसके अकाउंट को रिपोर्ट कर दिया गया तो क्या होगा’। आगे भी इस वीडियो पर इसी तरह के कमेंट आए हैं। वहीं शख्स का ये टैटू वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने BJP नेता की धारदार हथियार से की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंजरी के कारण टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, नहीं खेल सकेगा पूरी सीरीज

Mahtari Vandan Yojna: महतारी वंदन योजना की आज गई अंतिम सूची, आपको 1 हजार रुपए मिलेंगे या नहीं? इस वेबसाइट पर तत्काल चेक करिए नाम…