इंजरी के कारण टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, नहीं खेल सकेगा पूरी सीरीज

Cricket News: टी20 वर्ल्ड कप के कारण साल 2024 क्रिकेट फैंस के लिए बेहद खास माना जा रहा है। सभी टीमें इस टूर्नामेंट की तैयारियों में अभी से जुट गई है। श्रीलंकाई टीम अब तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगी। इसी बीच बांग्लादेश की टीम को सीरीज शुरू होने से पहले एक करारा झटका लगा है। टीम का एक खिलाड़ी इंजरी के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि एलिस इस्लाम हैं। अनकैप्ड खिलाड़ी एलिस इस्लाम उंगली की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Mahtari Vandan Yojna: महतारी वंदन योजना की आज गई अंतिम सूची, आपको 1 हजार रुपए मिलेंगे या नहीं? इस वेबसाइट पर तत्काल चेक करिए नाम…

BPL के दौरान हुई इंजरी

बांग्लादेश में हाल ही में खेले गए बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट में एलिस ने अपने प्रदर्शन से राष्ट्रीय चयन पैनल का ध्यान खींचा, जहां वह अपने नए एक्शन के साथ एक मिस्ट्री स्पिनर के रूप में उभरे। युवा गेंदबाज ने 2019 में ढाका डायनामाइट्स के लिए अपने पहले ही बीपीएल गेम में हैट्रिक ली थी। हालांकि, 27 वर्षीय क्रिकेटर को एक कठिन दौर से गुजरना पड़ा क्योंकि संदिग्ध गेंदबाजी के कारण उन्हें लगभग एक साल के लिए बाहर कर दिया गया था। वहीं इंजरी ने भी इस खिलाड़ी को काफी परेशान किया है। अब इंजरी के कारण इस खिलाड़ी ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू भी मिस कर दिया।

छत्तीसगढ़: Sunday को भी खुले रहेंगे बैंक, इस वजह से कलेक्टर ने लिया ये फैसला.!

शानदार प्रदर्शन कर टीम में बनाई थी जगह

एलिस ने मौजूदा बीपीएल में दमदार वापसी की, आठ मैचों में 7.17 की इकॉनमी के साथ नौ विकेट लिए, जिससे उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह बनाने में मदद मिली। हालांकि, 19 फरवरी को सिलहट सिक्सर्स के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान डाइव प्रयास के कारण उंगली में चोट लगने से वह अवसर का लाभ नहीं उठा सके। विक्टोरियंस के कोच मोहम्मद सलाहुद्दीन ने शुक्रवार को क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि एलिस की उंगली टूट गई है और उनके श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में खेलने की संभावना नहीं है।

SDM संग BEO ने किया एमएलए कोचिंग सेंटर का जांच, बच्चों को दिए सफल बनने का टिप्स

जबकि बांग्लादेश टी20 टीम के सदस्य आगामी टी20 सीरीज के लिए सिलहट पहुंच गए हैं, बीपीएल फाइनल में भाग लेने वालों के 2 मार्च सिलहट पहुंचने की उम्मीद है। बीसीबी के एक सूत्र ने पुष्टि की कि एलिस को ठीक होने के लिए कम से कम दो सप्ताह का समय लग सकता है, इसलिए वह टीम के साथ सिलहट की यात्रा नहीं कर रहे हैं। तीन मैचों की T20I सीरीज क्रमशः 4, 6 और 9 मार्च को सिलहट इंटरनेशन क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी।

Ambikapur: सेवानिवृत्त शिक्षकों को बीइओ कार्यालय में दी गई भावभीनी विदाई