SDM संग BEO ने किया एमएलए कोचिंग सेंटर की जांच, बच्चों को दिए सफल बनने के टिप्स

अनिल उपाध्याय/सीतापुर. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी हेतु छात्रों के लिए विधायक रामकुमार टोप्पो के सौजन्य से संचालित एमएलए कोचिंग सेंटर का एसडीएम रवि राही एवं बीइओ मिथिलेष सिंह सेंगर ने अवलोकन किया। इस दौरान दोनों अधिकारीयो ने कोचिंग करने वाले छात्रों से परिचय प्राप्त करते हुए उनके द्वारा की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। कोचिंग सेंटर में अधिकारियों को अपने बीच पाकर छात्रों ने भी उनसे अपने अनुभव साझा किया। इस मौके पर एसडीएम एवं बीइओ ने बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के संबंध में मार्गदर्शन देते हुए सफलता के टिप्स बताए।

गौरतलब हैं कि, उक्त कोचिंग सेंटर क्षेत्र के गरीब तबके के प्रतिभावान बच्चों को निःशुल्क कोचिंग देने की नीयत से शुरू की गई हैं। विधायक रामकुमार टोप्पो की पहल से शुरू इस कोचिंग सेंटर में पीएससी, व्यापम समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की फ्री में तैयारी कराई जाती हैं। जिसमे कुल 87 पंजीकृत छात्रो को प्रतिदिन फ्री में कोचिंग दिया जा रहा हैं। ताकि, वो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सफलता हासिल कर सके।

एमएलए कोचिंग सेंटर में शिक्षा विभाग के जितेश कुमार पटेल शैलेन्द्र साव एवं जितेंद्र कुमार डड़सेना द्वारा कोचिंग देकर बच्चों को परीक्षा के लिए तैयार किया जा रहा हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Hostel Adhikshak Bharti 2024: छत्तीसगढ़ में छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों पर भर्ती, जारी हुआ नोटिफिकेशन, जल्दी करें आवेदन!… यहां जानिए पूरी डिटेल

New Ration Card: छत्तीसगढ़ में राशनकार्ड का नया लुक, इस तरह होगा आपका नया कार्ड

Mahtari Vandan Yojna: महतारी वंदन योजना के हितग्राही अपना आधार नंबर सक्रिय कराएं, पढ़ें ये महत्वपूर्ण जानकारी!

Bina ATM Card Ke PhonePe Kaise Chalu Kare: बिना ATM कार्ड के चालू करें अपने मोबाईल पर Phone Pe और करें मनचाहा लेन-देन, जानिए पूरा प्रक्रिया