कच्ची सड़को की बदलेगी तस्वीर: विधायक की पहल से 10 विकास कार्यों के लिए 1 करोड़ 05 लाख रूपए मिली स्वीकृति

रायपुर. रायगढ़ विधायक एवं छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी की पहल पर रायगढ़ विधानसभा के लिए  1 करोड़ 05 लाख रूपए के 15 विकास कार्यों की मंजूरी दी गई हैं। वित्तमंत्री ने क्षेत्रीय आवश्यकताओं को देखते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को आवश्यक विकास कार्यों के प्रस्ताव की सूची स्वीकृति के लिए भेजी थी।

प्रदेश के वित्तमंत्री ओपी चौधरी (OP Choudhary) के प्रस्ताव पर सीएम विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) ने मुख्यमंत्री अधोसंरचना संधारण एवं उन्नयन प्राधिकरण से विकास कार्यों की स्वीकृति प्रदान की हैं। इनमें रायगढ़ विधानसभा के लिए 1 करोड़ 5 लाख रूपए के 15 विकास कार्य स्वीकृत किया गया हैं। 

इसे भी पढ़िए – Mahtari Vandan Yojna: महतारी वंदन योजना की आज गई अंतिम सूची, आपको 1 हजार रुपए मिलेंगे या नहीं? इस वेबसाइट पर तत्काल चेक करिए नाम…

रायगढ़ के ग्राम पंचायत कोयलंगा में बालक राम साहू के घर के पास से चौहान मोहल्ला रोड तक 2.50 लाख रूपए, ग्राम पंचायत सुकुलभठली में घनसुन्दर घर से चौकीदार घर तक 10 लाख रूपए की लागत से, विकास घर से मुख्य मार्ग की ओर 10 लाख रूपए, ग्राम पंचायत नवापाली में शनि मंदिर गबेत शरण घर से गौतम मांझी के घर तक 8.70 लाख रूपए, ग्राम पंचायत आमापाली में मौहापाली बीच बस्ती में 4 लाख रूपए की स्वीकृति प्रदान किया गया हैं।

इसे भी पढ़िए – Weather Update: छत्तीसगढ़ कई जिलों में 2 दिन तक तेज हवाएं के साथ बारिश और ओलावृष्टि गिरने की आसार..

इसी तरह ग्राम पंचायत कांदागढ़ में बजरंग बली मंदिर से मुक्ति धाम तक 10 लाख रूपए, ग्राम पंचायत नावापारा में चंद्रहास यादव घर से किशोर के घर तक 10 लाख रूपए, ग्राम पंचायत कोड़ातराई में रामनगर कोड़ातराई तक 10 लाख रूपए, ग्राम पंचायत ओडेकेला मे गुरूडीपा में 7.80 लाख रूपए, ग्राम पंचायत उमरिया में गौडियापारा पुरानी बस्ती आनंद प्रधान घर से उदयभोग घर तक 5 लाख रूपए तथा ग्राम पंचायत कोतासुरा में सारथी घर से नंदेली रोड तक 2.60 लाख रूपए की लागत से सीसी रोड निर्माण की स्वीकृति प्रदान की गई हैं।

20240303 0859337735252692327857021
MLA – OP Choudhary

विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायक अर्मुरा में सारथी मोहल्ला से मेन रोड तक 2.60 लाख रूपए, ग्राम पंचायत सुखापाली में समारू घर से सुखापाली रोड तक 7.80 लाख रूपए, ग्राम पंचायत बोरिदा में बस्ती से मुक्ति धाम तक 9 लाख रूपए तथा ग्राम पंचायत नदीगांव में नया मोहल्ला में 5 लाख रूपए की लागत से सीसी रोड निर्माण की स्वीकृति प्रदान की गयी है।

इन्हें भी पढ़िए – छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस तारीख को धान बोनस राशि खाते में की जाएगी ट्रांसफर, सीएम विष्णुदेव ने किया ऐलान! देखिए Video

महतारी वंदन योजना के 11 हज़ार से ज्यादा फॉर्म हुए Reject, फाइनल लिस्ट जारी, इन्हीं महिलाओं को मिलेगा, 12 हज़ार पैसा, ऐसे देखें मोबाइल से लिस्ट