पुलिस कमिश्नर और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव.. परिजन समेत सभी स्टाफ़ होम क्वारंटाइन.. लगातार COVID-19 की चपेट में आ रहे कोरोना वारियर्स

नई दिल्‍ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वारियर्स लगातार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. अब नई दिल्‍ली में पोस्‍टेड असिस्‍टेंट कमिश्‍नर ऑफ पुलिस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके बाद एसीपी परिवार संग होम क्‍वारंटाइन हो गए हैं. साथ ही उनके साथ काम करने वाले सभी स्‍टाफ को भी होम क्‍वारंटाइन कर दिया गया है.

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ ही रहा है. दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 44000 को पार कर चुकी है. अब भी राजधानी में 26000 से ज्यादा एक्टिव केस बने हुए हैं. इसके अलावा बीमारी की चपेट में आकर 1800 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. अकेले मंगलवार को ही दिल्ली में कोरोना की चपेट में आने से 93 लोगों की मौत हुई है. दिल्ली सरकार के आधिकारिक बुलेटिन के मुताबिक दिल्ली में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 1800 से ज्यादा मामले सामने आए थे.

दिल्ली सरकार के मंगलवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार अभी राजधानी में 23,515 कोरोना मरीजों को उनके घरों में ही आइसोलेशन में रखा गया है. दिल्ली में अभी तक 3,04,483 लोगों की जांच की जा चुकी है. वहीं वायरस की संक्रमण की रोकथाम के लिए बनाए गए कंटेनमेंट जोन की संख्या 242 है. बुलेटिन के मुताबिक दिल्ली के अस्पतालों में अभी कोरोना से पीड़ित कुल 5,459 मरीज भर्ती हैं. इनमें आईसीयू में 802 जबकि वेंटिलेटर पर 215 मरीज हैं. बीते मंगलवार को अस्पतालों में 552 नए पॉजिटिव मरीज दाखिल किए गए, वहीं 456 को ठीक होने के बाद छुट्टी दी गई.