मशीन के बेल्ट मे फंसने से मजदूर की गई जान. परिवार वालो ने किया हंगामा

रायपुर. प्रदेश की राजधानी रायपुर में मंगलवार सुबह एक बड़ी घटना हो गई. रायपुर के उरला क्षेत्र की एक स्टील फैक्ट्री में मशीन के चपेट में आने से एक मजदूर  की मृत्यु हो गई. जानकारी के अनुसार मजदूर मशीन का बेल्ट ठीक कर रहा था. इसी दौरान वो चलती मशीन के चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की खबर जैसे ही मजदूर के परिवार को लगी तो. वे सभी कारखाने मे पहुंच गए और परिजनों ने फैक्ट्री के गेट के बाहर काफी हंगामा किया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस को मौके पर बुलाया गया.

बताया जा रहा है की मृत युवक मध्य प्रदेश के सीधी जिले का रहने वाला था. 25 वर्ष का शिवम कुशवाहा रायपुर के उरला क्षेत्र में अपने परिवार के साथ एक किराए के मकान में रहता था. शिवम उरला क्षेत्र के अविनाश स्टील फैक्ट्री में लगभग तीन साल से फोरमैन के पद पर काम कर रहा था. मंगलवार सुबह तकरीबन 5 बजे फैक्ट्री के एक मशीन का खराब बेल्ट मरम्मत कर रहा था. इस दौरान वो अचानक बेल्ट में गिर के फंस गया. जिससे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद कारखाने में हंगामा मच गया. घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के सभी लोग फैक्ट्री के सामने जुट गए. गुस्साए परिजन मुआवजे की मांग को लेकर शोर-गुल करने लगे. हंगामा बढ़ता देख घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश दी. फिलहाल पुलिस द्वारा मजदूर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.