नमाज़ पढ़ने जुटे 200 से अधिक लोग..मना करने पर किया पथराव.. 06 पुलिसकर्मी घायल

Symbolic Image

फ़टाफ़ट डेस्क. उत्तरी कश्मीर में लॉकडाउन का उल्लंघन कर कुछ लोग नमाज पढ़ने पहुंचे. पुलिस द्वारा उन्हें मना किया गया. इस पर उक्त लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया. इस दौरान छह पुलिसकर्मी घायल हो गए. उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के सुंबल इलाके के गानिस्टान में शुक्रवार को एक मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए 200 से अधिक लोग जुट गए. सूचना मिलते ही पुलिस टीम राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही लोग भागने लगे. इस बीच कुछ लोगों ने पथराव कर दिया जिसमें छह पुलिसकर्मी घायल हो गए.

पुलिस के अनुसार लॉकडाउन का उल्लंघन कर 200 लोग नमाज पढ़ने पहुंच गए थे जिन्होंने पथराव किया. पथराव करने वालों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. श्रीनगर नगर निगम के सोनवार में मस्जिद में नमाज पढ़ने पर इमाम समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

प्रदेश में अबतक कुल 328 संक्रमित पाए गए हैं
वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रमित (सोपोर) बारामुला निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग की शुक्रवार को मौत हो गई. जम्मू-कश्मीर में यह पांचवीं मौत है. शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में 14 नए संक्रमित सामने आए. ये सभी संक्रमित कश्मीर संभाग के हैं. इस बीच सीडी अस्पताल जम्मू से चार संक्रमितों के स्वस्थ होने व रिपोर्ट निगेटिव आने पर छुट्टी दी गई.

अब तक पूरे प्रदेश में 42 लोग स्वस्थ हो गए हैं. प्रदेश में कुल 328 संक्रमित पाए गए हैं. इनमें 281 मामले सक्रिय हैं. जिसमें जम्मू संभाग में 40 और कश्मीर संभाग में 241 मामले हैं.