सिगरेट नहीं पीने वालों को महिला ने कहा “लूजर”, डॉक्टर ने 23 साल की लड़की की कहानी शेयर कर सबको चौंका दिया..!

Viral Post- इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर की पोस्ट तहलका मचा रहा हैं। जिसमें स्मोकर्स की तारीफदारी कर रही एक महिला की आलोचना की हैं। दरअसल, महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें स्मोकिंग न करने वालों को “लूजर” बताया गया हैं। इसके खिलाफ डॉक्टर ने स्टैंड लेते हुए सेहत पर स्मोकिंग के खतरनाक प्रभाव के बारे में बताया हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर 5 मई को महिला ने एक फोटो शेयर किया हैं। जिसमें एक व्यक्ति सिगरेट और चाय का कप पकड़े हुए दिख रहा हैं। महिला ने कैप्शन में लिखा हैं। कि हाई स्मोकर्स और लूजर (स्मोकिंग न करने वालों) आप सभी क्या कर रहे हो.? इसके बाद बेंगलुरु के डॉक्टर दीपक कृष्णमूर्ति ने इस पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए एक युवा मरीज के कहानी शेयर किया हैं। जिसमें बताया कि, उन्होंने एक 23 साल की लड़की को स्मोकिंग करने की वजह से ट्रिपल बाईपास सर्जरी करनी पड़ी थी।

देखिए पोस्ट –

डॉक्टर ने री पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि, “सबसे कम उम्र की मरीज जिसे मैंने ट्रिपल बाईपास सर्जरी के लिए भेजा था। वह 23 साल की स्मोकिंग करने वाली लड़की थी। लूजर बनें ( जैसा की ये महिला कह रही हैं) और स्वस्थ रहें।” डॉक्टर ने बताया कि, मरीज 10- 12 साल की उम्र से ही स्मोकिंग कर रही थी। जिसके बाद 23 साल के उम्र तक उसकी हालत गंभीर हो गई।

इन्हें भी पढ़िए – CG Board Result 2024: कल इतने बजे जारी होगा छत्तीसगढ़ बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं रिजल्ट, स्टूडेंट्स Mobile से इस तरह से देखें अपना Result, पढ़िए आदेश

चलती ट्रेन में ही आउट Off कंट्रोल हुआ प्रेमी, प्रेमिका के साथ करने लगा ये काम, यात्रियों ने शर्म से बंद कर ली आंखें, देखिए VIDEO

CG की जिस विधानसभा में मोदी की सभा हुई वहां सबसे कम वोट पड़े…BJP प्रत्याशी का गृह जिला होने का भी नहीं दिखा असर…बढ़ी BJP की चिंता…SC वोटरों पर हार जीत फैसला…!

Gold-Silver Price Today: सोने में आज देखी जा रही तेजी, चांदी भी चमकी, जानिए क्या हैं भाव