घर पर एग्जाम की तैयारी कर रही थी नाबालिग… 3 युवकों ने किया गैंगरेप.. पीड़िता ने किया सुसाइड

हरियाणा के चरखी दादरी के बाढड़ा थाना के एक गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर 17 साल की किशोरी को घर में अकेला देख तीन युवकों ने उसके साथ गैंग रेप किया। बाद में गैंगरेप से क्षुब्ध युवती ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी बीच मौके पर पहुंचे युवती के चाचा के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की और फरार हो गए। किशोरी के शव का दादरी के सिविल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया है। पुलिस ने इस संबंध में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, बाढड़ा उपमंडल के एक गांव बारहवीं कक्षा की छात्रा घर पर परीक्षा की तैयारी कर रही थी। परिजन खेतों में गए थे। युवती को अकेली देख गांव के ही तीन युवक उसके घर आए और उसे उठाकर घर की छत पर बने कमरे में ले जाकर गैंग सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी दौरान मौके पर पहुंचे युवती के चाचा के साथ मारपीट कर फरार हो गए। सामूहिक दुष्कर्म से क्षुब्ध युवती ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन जब घर में पहुंचे तो युवती फंदे से लटकी हुई थी। घटना की जानकारी मिलने पर बाढड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को दादरी के सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। शव पोस्टमार्टम करवाया गया और मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

युवती के पिता ने रोते हुए बताया कि उनकी बेटी बारहवीं कक्षा की परीक्षाएं दे रही थी। वह परीक्षा की तैयारी के लिए घर में थी और वे खेतों में गए थे। उसे अकेला पाकर गांव के ही तीन युवकों ने उनकी बेटी के साथ गलत काम किया और फरार हो गए। ऐसे जघन्य अपराध करने वालों को फांसी की सजा हो तो भी कम है। पुलिस जांच अधिकारी इंस्पेक्टर चंद्रशेखर ने बताया कि युवती को घर में अकेला देखकर गांव के तीन युवक उसे उपर बने कमरे में ले गए और सामुहिक दुष्कर्म कर फरार हो गए। इस संबंध में तीन के खिलाफ गैंग रेप, पॉस्को एक्ट सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।