प्रेमिका के मांग में सिंदूर डालकर बोला आज से तुम मेरी पत्नी हो, फ़िर शादी के नाम पर 10 साल तक बनाए संबंध

बिहार में लव, सेक्स धोखा का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवती का अपने प्रेमी के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी ने शादी के नाम पर युवती से 10 साल तक संबंध बनाए। इससे पहले प्रेमी एक दिन युवती के पास आया और उसकी मांग में सिंदूर भरकर युवती को अपनी पत्नी बताने लगा। युवती ने जब प्रेमी से शादी करने की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। प्रेमी से धोखा मिलने के बाद युवती एसएसपी ऑफिस पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मामला गया जिले का है। बाराचट्टी थाना क्षेत्र का रहने वाले युवक विपिन यादव का यहीं की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। युवती ने पुलिस को बताया कि विपिन ने प्यार के नाम पर उसके साथ धोखा किया है। शादी के नाम पर विपिन ने 10 साल तक उसके साथ यौन शोषण किया है। अब वह उसका फोन भी नहीं उठा रहा है। युवती ने बताया कि वह जब भी विपिन से शादी की बात करती थी तो विपिन उसकी बात को टाल देता था। एक दिन विपिन ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और कहा आज से तुम मेरी पत्नी हो और मैं तुम्हारा पति। पीड़िता ने यह भी बताया कि करीब दो महीना से विपिन से शादी के लिए कह रही हूं लेकिन विपिन अब शादी से इनकार कर रहा है।

युवती का आरोप है कि उसे जानकारी मिली है कि विपिन ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। इसकी जानकारी पर जब वह विपिन के घर पहुंची तो वहां उसके साथ मारपीट की गई। विपिन ने उसे धमकी दी है कि तुम्हारा रेप करवाकर जान से मरवा देंगे। पीड़िता ने बताया कि प्रेमी से धोखा मिलने के बाद उसकी काफी बदनामी हो चुकी थी। इस वजह से उसने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन परिवार वालों ने उसे बचा लिया। पीड़िता ने बताया कि मामले की शिकायत उसने महिला थाने में भी की है, लेकिन वहां उसकी सुनवाई नहीं हुई। थक हार कर वह एसएसपी ऑफिस में शिकायत करने आई है।