विधायक के काफ़िले की कई गाड़ियां आपस मे टकराई…. सबसे आगे चल रहे स्कॉर्पियो ने अचानक लगाया था ब्रेक… बाल-बाल बचे विधायक

बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए नेताओं का प्रचार अभियान चरम पर है। शनिवार को तारापुर जाने के दौरान जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के मटिहानी के विधायक राजकुमार सिंह की गाड़ी जमुई जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क हादसे में विधायक बाल-बाल बच गए। हालांकि जिस एसयूवी वाहन में सवार होकर विधायक राजकुमार सिंह जा रहे थे वो क्षतिग्रस्त हो गया।

बताया जा रहा है कि विधायक के काफिले के आगे जा रही एक स्कार्पियो गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे पीछे आ रही तीन-चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं। जिससे इस दुर्घटना में इन गाड़ियों को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक तारापुर विधानसभा क्षेत्र  में प्रचार करने के लिए जेडीयू के कई मंत्री और नेता प्रचार में हर दिन जमुई के रास्ते मुंगेर के तारापुर पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को मटिहानी के विधायक राजकुमार सिंह अपने काफिले के साथ तारापुर के लिए निकले थे। इस दौरान लक्ष्मीपुर थाना इलाके के कोहबरवा मोड़ के पास उनके काफिले के एक स्कॉर्पियो के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे स्कॉर्पियो के पीछे विधायक की इंडीवर एसयूवी जाकर स्कॉर्पियो में टकरा गई। साथ ही विधायक की गाड़ी के पीछे चल रहे दो अन्य वाहन भी एक दूसरे से टकरा गए।

हालांकि इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, विधायक राजकुमार सिंह भी सही-सलामत हैं। लेकिन जिस गाड़ी में विधायक बैठे थे वो आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के कुछ देर बाद उनके काफिले में शामिल सभी गाड़ियां आगे तारापुर के लिए निकल गईं।

बता दें कि आगामी 30 अक्टूर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। वहीं, दो नवंबर को वोटों की गिनती होगी।