केंद्रीय मंत्री ने मारा पुष्पा फिल्म का डायलॉग

नई दिल्ली। साउथ इंडिया के मशहूर फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की बेहतरीन तमिल फिल्म ‘पुष्पा’ इन दिनों खूब चर्चा में है। वैसे तो इस फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी लेकिन अब ये राजनीति के गलियारे भी पहुंच चुकी है। शायद यही वजह है कि देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इसके जिक्र से खुद को दूर नहीं रख पाए।

उत्तराखंड के गंगोलीहाट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने फिल्म पुष्पा के डायलॉग को सीएम पुष्कर सिंह धामी से जोड़कर अलग अंदाज में पेश किया। उन्होंने कहा, “आज कल फिल्म पुष्पा का नाम काफी चर्चा में है और हमारे CM का नाम पुष्कर है, लेकिन यह पुष्कर नाम सुनकर कांग्रेस के लोग समझते हैं कि ये पुष्कर तो फ्लॉवर है लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अपना पुष्कर फ्लॉवर भी है और फायर भी। हमारा पुष्कर ना कभी झुकेगा, ना कभी रूकेगा।”

इससे पहले रक्षा मंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस के संबंध में कहना चाहूंगा कि ना इनकी कोई नीति है, ना इनकी कोई नियत और ना इनका विकास करने में कोई विश्वास है। कांग्रेस ने हमेशा देश और प्रदेश को लूटा है। हम उत्तराखंड को और नहीं झुकने देंगे।”

उत्तराखंड के गंगोलिहाट ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “उत्तराखंड में कांग्रेस की स्थिति ये है कि वो मुख्यमंत्री घोषित करने की हालत में नहीं हैं, इसलिए उन्होंने किसी नेता की घोषणा नहीं की है। उनके घर में ही आग लगी हुई है।”