जयमाला होने के बाद दूल्हा और बराती चुपके से फरार, किसी को नहीं लगी भनक, जानिए- पूरा मामला

रायबरेली/यूपी. कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत चक देबीदीन जनता बाजार मजरे गौरा रुपई के कमला किशोर त्रिवेदी की पुत्री का विवाह सोमवार को था। जसपुरा छत्तीसगढ़ से सोमवार को बारात सुबह ही आ गई थी। कमला किशोर ने सोमवार दिन में सभी बरातियों को कच्चा भोजन भी कराया।

राशनकार्ड धारकों को होली का तोहफा… चीनी के साथ ही बाजरा-मक्का का भी मिलेगा लाभ; राशन विभाग ने जारी किया आदेश

सायं काल भी बारातियों की खूब आवाभगत की गई। आगवानी के बाद जय माल का कार्यक्रम हुआ। जयमाला के बाद बस से आये बाराती वापस छत्तीसगढ़ के लिए चले गए। दूल्हा सहित 5-6 लोग दुल्हन विदा कराने के लिए रुक गए थे। वहीं जयमाला के बाद किसी बात को लेकर दूल्हा और उसके परिजन नाराज हो गये।

किसान ने दो महीने में बेचे डेढ़ करोड़ के टमाटर, तीन करोड़ के और बेचेंगे

त्रिवेदी परिवार के द्वारा वर पक्ष के लोगों को मनाने की कोशिश की गई, लेकिन दूल्हा श्री नारायण पांडे और उसके पिता सत्यवान पांडे ने कहा कि हम लोग जनवासे में बैठकर बातचीत कर रहे हैं। थोड़ी देर में वापस आते हैं। लेकिन इस बीच मौका पाकर स्कॉर्पियो जीप में बैठकर दूल्हा सहित शेष बचे बाराती भी  बिना दुल्हन विदा कराये भाग गए।

तीन नक्सली गिरफ्तार.. बलरामपुर से जुड़े है तार.. पुलिस कर रही खुलासा!..

लालगंज पुलिस से हुई शिकायत के अनुसार चक देबीदीन मजरे गौरा रुपई के कमला किशोर त्रिवेदी की पुत्री नेहा का विवाह श्री नारायण पांडे पुत्र सत्यवान पांडे निवासी जसपुरा छत्तीसगढ़ के साथ तय हुआ था। सोमवार को सुबह बारात आ गई थी लेकिन किसी बात को लेकर बाराती और वर पक्ष दुल्हन को बिना विदा कराये ही भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है, जांच पड़ताल की जा रही है।

B.Ed Course Closed: 2 वर्षीय और 4 वर्षीय बीएड कोर्स बंद, नोटिस जारी

महिलाओं के लिए आई खुशखबरी, अब साल में मिलेंगी 10 एक्स्ट्रा छुट्टी, राज्य सरकार ने किया ऐलान