होटल में हत्या से सनसनी, दो युवकों से मिलने पहुंचा था ऑटो ड्राइवर, थोड़ी देर बाद मिली लाश

रांची। रांची के खादगढ़ा स्थित होटल के कमरे में एक युवक का शव मिला है। युवक की गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं इस पूरे मामले में होटल प्रशासन की लापरवाही सामने आ रही है।

रांची के रहने वाले युवक की गमछे से गला दबाकर हत्या की बात सामने आ रही है। मृतक नासिर खादगढ़ा स्थित होटल पिकनिक में ठहरे दो युवकों से मिलने पहुंचा था। आरोपी दोनों युवकों के द्वारा शुक्रवार दोपहर को ही होटल में कमरा बुक कराया गया था। इसके कुछ देर बाद नासिर भी वहां पहुंचा। शुक्रवार देर शाम दोनों युवक होटल से निकल गए। होटल से निकलते हुए युवकों ने होटल के रजिस्टर में अपना नाम और पता काट दिया।

होटल कर्मी मो जाकिर का कहना है कि रात में जब होटल के कमरे को लॉक करने के लिए चेक किया गया। तो देखा कि नाजिर वहां पड़ा हुआ है और उसके हांथ पांव गमछे से बंधे हुए थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद लोअर बाजार थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं परिजनों का कहना है कि नाजिर ऑटो चलाता था। परिजन रात भर नाजिर की खोजते रहे, सुबह उन्हें उसकी मौत की सूचना मिली।

बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जो जानकारी मिली है उसके अनुसार मृतक खुद से ही आरोपियों से मिलने गया था। जहां उसकी हत्या कर दी गई। वहीं आरोपियों द्वारा होटल को आईडी के नाम पर आधार कार्ड नहीं दिया गया था, बल्कि एक शिक्षण संस्थान का आईडी कार्ड दिया गया था। आशंका है कि ये भी फर्जी दस्तावेज हो।