Chhattisgarh News: पूर्व मंत्री राजेश मूणत हिरासत में… पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप.. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये Video

रायपुर। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज एक दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे हुए हैं। उनके दौरे को लेकर राजधानी रायपुर में जमकर बवाल हो गया है। बेबीलॉन होटल में कार्यक्रम के दौरान बाहर में कुछ लोग काला कपड़ा पहनकर खड़े हुए थे। उन्हें भाजपाईयों ने कांग्रेसी समझ कर पिटाई कर दी। बीच बचाव में उतरी पुलिस की तीखी बहस पूर्व मंत्री राजेश मूणत के साथ हो गई।

जानकारी के मुताबिक इस बीच मूणत ने सिटी एएसपी तारकेश्वर पटेल को गाली देते हुए कहा कि हम लोग भी 15 साल राज किए हैं। कांग्रेस की तरह गुंडागर्दी नहीं। इसके बाद पुलिस ने पूर्व मंत्री द्वारा पुलिस को गाली देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। मूणत को पुलिस विधानसभा थाने लेकर पहुंची है।

विधानसभा थाने से मूणत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया है। जिसमें पुलिस द्वारा मारपीट का आरोप लगाया गया है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। उसके बाद बड़ी संख्या में भाजपाई विधानसभा थाने पहुंच गए। वहीं भाजपाई जमकर हंगामा कर रहे हैं। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

विधानसभा थाने में बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक थाने में भाजपाइयों द्वारा पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी और मारपीट के विरोध में तोड़फोड़ भी की गई है। वहीं अब भी भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का विधानसभा थाने की ओर कूच लगातार जारी है।