दो पेड़ों पर लटके मिले 3 शव, बेटे को मरा देखा तो मां-बाप ने भी की खुदखुशी!

गुजरात के नवसारी जिले में एक परिवार के तीन लोगों के शव तो पेड़ों पर लटके मिले हैं। पुलिस ने पहली नजर में इसे आत्महत्या का मामला बताया है। बताया जा रहा है कि बेटे की आत्महत्या के बाद मां-बाप ने भी उसी तरीके से जान दे दी। 

वांसडा पुलिस थाने के अधिकारियों के मुताबिक, मृतकों में 31 साल का ‘मानसिक रूप से बीमार’ योगेश धातल, उसके पिता जातारभाई धातल (58) और मां मानकीबेन धातल (56) शामिल हैं। मंगलवार सुबह तीनों नवसारी जिले के वांसडा तालुका के मोला अम्बा गांव में अपने घर के सामने आम के दो पेड़ों पर लटके मिले। अधिकारियों ने बताया कि दूरदराज के इस पहाड़ी गांव में पहुंचने में घंटों समय लगा, जहां मोटरगाड़ी जाने लायक सड़क नहीं है। पुलिस ने पहली नजर में इसे आत्महत्या का मामला बताया है। 

पुलिस सब-इंस्पेक्टर पीवी वासावा ने कहा, ”योगेश की बहन भी अपने पति के साथ उसी गांव में रहती है, जिसने सबसे पहले शवों को देखा। उसने बताया कि उसका भाई मानसिक रूप से बीमार था और पिछले दो तीनों में तीन बार आत्महत्या की कोशिश कर चुका था।” उन्होंने आगे कहा, ”पहली नजर में यह लगता है कि पेड़ से लटकते बेटे का शव देखकर सदमे की वजह से मां-बाप ने भी दूसरे पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी।” अधिकारियों ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था। डॉक्टरों ने भी पहली नजर में इसे आत्महत्या बताया है।