एक ही मंडप में दूल्हे से शादी करने पहुंची 2 लड़कियां, लड़के ने कहा- दोनों प्यारी लेकिन टॉस करूँगा, जानें फिर क्या हुआ

शादी-ब्याह किसी की जिंदगी का बहुत बड़ा फैसला होता है। इस डिसीजन से लड़के और लड़की दोनों की ही लाइफ जुड़ी होती है, लेकिन शादी के कुछ ऐसे मामले सामने आते हैं, जो सभी को हैरान कर देते हैं। लेटेस्ट मामला कर्नाटक से सामने आया है। यहां एक शख्स से शादी करने के लिए दो लड़कियां जिद पर अड़ गईं। दोनों ही शख्स की दुल्हन बनना चाहती थीं। लेकिन लड़के ने अपनी दुल्हनिया टॉस के जरिये डिसाइड की।

कर्नाटक का ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक लड़के को शादी से पहले दो लड़कियों से प्यार करना मुसीबत में डाल गया। दोनों ही प्रेमिका शख्स से शादी करने एक साथ पहुंच गईं। लड़का उन्हें देखकर कन्फ्यूज हो गया। इसके बाद दोनों से लड़के ने अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि उसे दोनों प्यारी हैं, लेकिन शादी तो वो एक से कर सकता है। इसके बाद लड़के ने सिक्का निकाल टॉस किया और अपनी दुल्हन फाइनल की।

करता था दोनों से प्यार

जानकारी के मुताबिक, पहले इस शख्स का एक साथ दोनों लड़कियों से अफेयर चल रहा था। इस बात से अनजान ये लड़कियां शख्स के साथ बेहतर भविष्य के सपने संजो रही थीं। अचानक दोनों को अपने साथ हो रहे धोखे की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने शख्स से रिश्ता तोड़ने की जगह उससे शादी का फैसला किया। दोनों एक साथ शख्स से शादी करने पहुंचीं। वहां लड़के ने दोनों से प्यार करने का दावा किया।

दो लड़कियों के शादी करने की जिद पर गांव वाले सामने आए। दोनों ही लड़कियां एक साथ शादी करना चाहती थीं। वो बहनों की तरफ साथ रहने को तैयार थीं। लेकिन गांव वाले इसके खिलाफ थे। उन्होंने कहा कि कोई एक ही लड़की दुल्हन बन सकती है। इसके बाद टॉस के जरिये दुल्हन को चुनने का फैसला किया गया। इसे लेकर टॉस से पहले तीनों से पेपर साइन करवाया गया। इस दौरान एक लड़की ने आत्महत्या की कोशिश की। जिसके बाद लड़के ने उसे गले लगा लिया। आखिरकार फाइनल हो गया कि लड़का किस से शादी करना चाहता था?