बीजेपी विधायक की लापता पत्नी मिलीं, बेटे ने दर्ज कराई थी FIR, जानें पूरा मामला

लखनऊ/उत्तर प्रदेश. सुल्तानपुर की लंभुआ सीट से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की लापता पत्नी पुष्पा मिल गई हैं। वह इंदिरानगर स्थित घर से अचानक गायब हो गई थीं। दरअसल पुष्पा सुबह 6 बजे किसी को कुछ भी बताए बिना ही घर से कहीं चली गईं थीं। जिसके बाद उनके बेटे ने गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें लापता महिला की तलाश में लगी हुई थीं। पुलिस ने उनको ढूंढने के लिए सीसीटीवी कैमरे और सोशल मीडिया को खंगाला था।

डीसीपी कासिम आब्दी की टीम ने की मेहनत

डीसीपी कासिम आब्दी की टीम ने सकुशल विधायक की पत्नी को बरामद किया। टीम ने बाराबंकी के सफेदाबाद में विधायक की पत्नी पुष्पा को बरामद किया। विधायक की पत्नी भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं। सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान हुई।

गाजीपुर में है घर

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया था कि बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा का आवास गाजीपुर सेक्टर-8 में है। यहां उनकी पत्नी अपने परिवार के साथ रहती हैं। बीते दिन मंगलवार सुबह 6 बजे विधायक की पत्नी पुष्पा बिना किसी से कुछ कहे घर से निकल गईं।

परिजनों ने काफी देर तक उन्हे ढूंढा, पर वो नहीं मिलीं। इसके बाद विधायक को उनके बेटे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने जानकारी दी। खबर पाकर बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे। जिसके बाद बेटे पंकज ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।