ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को हेलमेट पहनने के प्रति जागरूक करने के लिए.. ‘कबीर सिंह’ को पहनाया हेलमेट .. लिखा – जब खुद बचोगे, तभी ‘प्रीती’ को बचा पाओगे

फ़टाफ़ट डेस्क. हरियाणा के गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को हेलमेट के प्रति जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया है. ट्रैफिक पुलिस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और मीम तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस पोस्ट में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का एक सीन है. इस सीन में बाइक पर शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं.

इस पोस्ट को एडिट कर बाइक पर बैठे शाहिद के सिर पर हेलमेट लगा दिया गया है. साथ ही तस्वीर पर लिखा है- ‘बाइक चलाते हुए हमेशा हेलमेट लगाएं.’ गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने इस मीम को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘जब खुद बचोगे, तभी प्रीती को बचा पाओगे.’

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने बीती 5 फरवरी को Twitter और Facebook पर एक पोस्ट शेयर किया. ट्रैफिक पुलिस ने इस मीम में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को भी टैग किया है. मीम में फिल्म ‘कबीर सिंह’ का वो सीन शेयर किया गया है, जिसमें शाहिद कपूर गुस्से में अपनी बाइक से दूसरे हॉस्टल की ओर प्रीति की मदद करने के लिए जा रहे होते हैं.

ट्रैफिक पुलिस के इस सोशल मीडिया पोस्ट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने इस पोस्ट की सराहना की है और जागरूकता के सबसे बेहतर तरीकों में से एक बताया है. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस आए दिन ऐसे पोस्ट करने के लिए सुर्खियों में रहती है. इससे पहले भी ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को जागरुक करने के लिए इस तरह के पोस्ट किए गए हैं.