सास-बहू की निर्मम हत्या से सनसनी, अब पुलिस इस एंगल से कर रही केस की जांच



नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सास-बहू की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नार्थ-ईस्ट दिल्ली के शाहदरा इलाके के वेलकम थाना क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने देर रात तेज धारदार हथियार से दोनों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना के समय मृतक बुजुर्ग महिला विमला देवी (75 साल) और उनकी बहू डॉली (48 साल) घर में अकेली थीं।

पुलिस ने बताया कि मृतक डॉली के दोनों बेटे दिल्ली से बाहर गए हुए थे और मंगलवार तड़के जब दोनों घर वापस पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद उन्होंने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला और घर के अंदर गए तो घर में सास-बहू की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल किया।

पुलिस के अनुसार, हमलावरों ने लूटपाट के लिए विमला देवी और डॉली को निशाना बनाया है। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों की घर मे एंट्री फ्रेंडली थी, क्योंकि दरवाजे के पास घर में जबरदस्ती घुसने को लेकर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं।

पुलिस को घर में काम करने वाले कर्मचारियों पर शक है। घर मे लूटपाट हुई है और ज्वेलरी के अलावा कैश भी गायब है। पुलिस को आशंका है कि वारदात को लूटपाट के इरादे से अंजाम दिया गया होगा और इसी एंगल पर जांच की जा रही है। हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।