स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गंदा काम, इस तरह हुआ पर्दाफाश, सच जानकर पुलिस भी हैरान

दिल्ली में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। अपराध शाखा ने पांच युवती और स्पा मालिक को गिरफ्तार किया है। नकली ग्राहक भेजकर अपराध शाखा ने कार्रवाई की।

अपराध शाखा ने मालवीय नगर में स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने पांच युवतियों और स्पा मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को मालवीय नगर में स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली। पुलिस टीम ने अपने एक सदस्य को नकली ग्राहक बनाकर मालवीय नगर के सावित्री नगर में स्थित आयुर्वेदिक और पंचकर्मा थैरेपी सेंटर में भेजा। 

नकली ग्राहक ने बातचीत करने के दौरान लड़कियों की मांग की। इस दौरान उसे तीन लड़कियां दिखाई गई। जिनमें से दो को नकली ग्राहक ने पसंद कर लिया। कमीशन के तौर पर नकली ग्राहक से दो हजार रुपये लिए गए। यहां अवैध धंधे चलने की पुष्टि होने के बाद पुलिस की टीम ने वहां छापा मारा और पांच युवतियों और स्पा मालिक मूलत: शिवा कुंज, के के नगर, सिकंदरा, आगरा यूपी निवासी मोहित तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। इनसे तीन मोबाइल फोन और दिए गए दो हजार रुपये जब्त कर लिए। 

जांच में पता चला कि स्पा सेंटर पिछले पांच छह महीने से चल रहा था। जहां सेक्स के लिए लड़कियां मुहैया करवाई जाती थी। ग्राहकों से प्रति लड़की एक हजार रुपये कमीशन के तौर पर वसूले जाते थे। गिरफ्तार पांच लड़कियों में रिसेप्शनिस्ट भी शामिल है।