Home Breaking News Finance Minister Nirmala Sitharaman’s: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के घर बजी शहनाई,...

Finance Minister Nirmala Sitharaman’s: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के घर बजी शहनाई, सादे समारोह में हुई बेटी की शादी

Marriage of Finance Minister Nirmala Sitharaman’s daughter: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी की गुरुवार यानी 8 जून को शादी हुई। देश की वित्त मंत्री की बेटी की शादी हुई है, ऐसे में आप सभी को भव्य शादी समारोह की उम्मीद होगी। हालांकि, वित्त मंत्री की बेटी परकला वांगमयी की शादी बेंगलुरु स्थित घर में ही संपन्न हुई। शादी समारोह का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है घर में सादा समारोह में वित्त मंत्र की बेटी की शादी हुई है, जिसमें परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए।

ब्राह्मण परंपरा के अनुसार हुई शादी

शादी समारोह में कोई राजनीतिक हस्तियां नहीं दिखीं। परकला वांगमयी के पति का नाम प्रतीक है। परकला की प्रतीक से शादी ब्राह्मण परंपरा के अनुसार हुई। उडुपी अदामारू मठ के संतों ने दोनों को आशीर्वाद दिया। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने वित्त मंत्री की बेटी की शादी का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वैदिक मंत्रोच्चार सुनाई दे रहा है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वहीं पास में खड़ी हैं। ज्यादातर यूजर्स ने इस सादगी भरे शादी समारोह की तारीफ की है।

पेशे से मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं परकला

बता दें कि परकला वांगमयी पेशे से मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। उन्होंने मैसाचुसेट्स के बोस्टन स्थित नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म में मास्टर ऑफ साइंस की पढ़ाई की है। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अंग्रेजी साहित्य में बीए और एमए किया है। उन्होंने लाइव मिंट, द वॉइस ऑफ फैशन और द हिंदू जैसे संस्थानों के साथ काम किया है।