Home Breaking News live-in relationship: प्रेमी ने की बेवफाई तो घर के बाहर धरने पर...

live-in relationship: प्रेमी ने की बेवफाई तो घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका, लिव इन रिलेशन की अनोखी दास्तान



बोकारो. झारखंड के बोकारो जिले में अपने लिव इन पार्टनर पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए एक युवती उसके घर के आगे 72 घंटे से धरने पर बैठी है। मंगलवार से शुरू हुआ ये धरना गुरुवार को भी जारी है। मामला बोकारो के पेटरवार थाना अंतर्गत पिछरी दक्षिणी पंचायत का है।

तीन महीने से लिव इन में रह रहे थे दोनों

धरने पर बैठी युवती का कहना है कि लालधारी बास्की के साथ पिछले चार सालों से वह रिलेशनशिप में है। तीन महीने से वे दोनों लिव इन में रह रहे थे। अचानक एक दिन उसके घरवालों और प्रेमी ने उसे दुत्कार दिया। इससे तंग आकर वह धरने पर बैठी है। युवती ने बताया कि अपने हक के लिए मजबूरन उसे धरने पर बैठना पड़ा है।

इधर उसका लिव इन पार्टनर और उसके घरवाले घर छोड़कर चले गये हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मामले को सुलझाने के लिए गांव में पंचायत भी बैठी थी और पंचायत के लोगों ने भरसक कोशिश की थी कि युवती को न्याय मिले, पर उसके प्रेमी और घरवालों की जिद के आगे किसी की नहीं चली।

कैसे और कहां पहली बार मिले थे दोनों?

लालधारी बास्की पूर्व पीडीएस डीलर स्वर्गीय हेमलाल बास्की का पुत्र है। बहामुनी ने बताया कि पीडीएस दुकान में अनाज उठाव के लिए आने के दौरान लालधारी से उसका परिचय हुआ और यह परिचय धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। लालधारी चार साल तक उसके घर में आकर रात में रुकता था। नवंबर 2022 में वह उसे अपने घर ले आया और मार्च 2023 तक मैं उसके घर पर रही। अप्रैल की शुरूआत में लालधारी के घरवालों ने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और बाद में घर से निकाल दिया।

इस बीच लालधारी भी बीते दो महीने से गायब है और उसका अब फोन भी नहीं लगता। कॉल करने पर फोन स्विच ऑफ बताता है। इस मामले में पेटरवार प्रमुख शारदा देवी और भाजपा नेता देवी दास ने बताया कि युवती को न्याय दिलाने के लिए वे प्रयत्नशील हैं और उसे उसका हक दिलाकर रहेंगे। लालधारी कहीं भी रहे उसे अपने घर आना होगा और लड़की को उसका हक देना होगा।