भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व सांसद अपने बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल

हैदराबाद. लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। शनिवार को चुनाव आयोग के द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जानी है। लेकिन इससे ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के कद्दावर नेता और सांसद रह चुके जितेंद्र रेड्डी ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने बेटे के साथ हैदराबाद के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) के राज्य प्रभारी दीपा दास मुंशी की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली शामिल हुए। भाजपा से इस्तीफा देते हुए जितेंद्र रेड्डी ने एक पत्र भी जारी किया है।

Weather Update: होली से पहले आफत लेकर आ रहा है मौसम! आंधी-बिजली के साथ होगी बारिश, जानिए- मौसम का अपडेट

तेलंगाना में कांग्रेस मजबूत

बता दें कि इसे लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। दरअसल तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी मजबूत स्थिति में है, जबकि भारतीय जनता पार्टी की स्थिति दक्षिण के राज्यों में उतनी अच्छी नहीं है। ऐसी स्थिति में भाजपा के पूर्व सांसद का अपने बेटे के साथ कांग्रेस में चले जाना पार्टी के लिए नुकसान भी साबित हो सकता है। हाल ही में तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने बीआरएस और भाजपा को पीछे करते हुए जीत हासिल की और राज्य की सत्ता पर कब्जा किया। वहीं अब कांग्रेस पार्टी तेलंगाना से लोकसभा चुनाव में भी अपनी मजबूती का दावा कर रही है।

होली से पहले Life Insurance Corporation के 1.10 लाख कर्मचारियों को तोहफा, सैलरी में बढ़ोतरी को मिली मंजूरी

हरियाणा में भी बीजेपी को झटका

अभी कुछ दिन पहले ही हरियाणा में भी हिसार से बीजेपी के लोकसभा सांसद ब्रिजेंद्र सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक एक पोस्ट करके इसकी पुष्टि की थी। अपनी पोस्ट में ब्रिजेंद्र सिंह ने भाजपा से इस्तीफा देने का ऐलान किया। वहीं भाजपा से इस्तीफा देने के बाद ब्रिजेंद्र सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने खरगे से मुलाकात की। मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात के बाद ब्रिजेंद्र सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

खोखरा के मनका दाई मंदिर में चोरी… मंदिर का ताला तोड़कर अज्ञात लोगों ने दिया चोरी को अंजाम… चोरी होता रहा चौकीदार सोता रहा.. सीसीटीवी फुटेज में चोरी का लाइव वीडियो…

Job Alert: सेबी में नौकरी पाने का शानदार अवसर, बस करना होगा ये काम, 89000 से अधिक है सैलरी; जानिए डिटेल

सरकार ने इस विभाग के 2.56 लाख कर्मचारियों को दिया तोहफा, अब यूं बढ़ेगी सैलरी