Big Breaking: खोखरा के मनका दाई मंदिर में चोरी… मंदिर का ताला तोड़कर अज्ञात लोगों ने दिया चोरी को अंजाम… चोरी होता रहा चौकीदार सोता रहा.. सीसीटीवी फुटेज में चोरी का लाइव वीडियो…

जांजगीर-चांपा। जिला मुख्यालय से महज चार-पांच किलोमीटर दूर खोखरा गांव में स्थित मनका दाई मंदिर में फिर से एक बार लाखों की चोरी की सूचना मिल रही है। बताया जा रहा है कि अज्ञात चोरों ने दरवाजा तोड़कर चोरी को अंजाम दिया है। वहीं चोरों का सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गया है। सबसे आश्चर्य वाली बात यह है कि मनका दाई मंदिर के मेंन गेट में जहां चोरों ने चोरी को अंजाम दे रहे थे। वही बाजू में चौकीदार आराम से सो रहा था। घटना बीती रात की बताई जा रही है। हालांकि अभी मौके में पुलिस पहुंचकर पूरे घटना की जानकारी ले रही है।

बताया जा रहा है कि दान पेटी में लाखों रुपए के अलावा माता की सोने चांदी के ज्वेलर्स को भी चोर चोरी करके ले गया है। वही चिल्लर पैसे को नहर के पास फेंक दिया है। मौके में पुलिस पहुंच कर डॉग इस्क्वाड की मदद से चोरों तक पहुंचने की कोशिश जारी है। फिलहाल आशंका जाहिर की जा रही है की चोरों की संख्या तीन से चार दिख रही है, हो सकता है कि आसपास गांव के अज्ञात लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस जल्द चोरों तक पहुंचने की दावा कर रही है। इसके पूर्व भी मनका दाई मंदिर में दो से तीन बार चोरी की घटना हो चुकी है।