कश्मीर पर बनी फिल्म देख रो पड़े आडवाणी?… नरसंहार को देखकर बीजेपी के दिग्गज नेता का भावुक वीडियो वायरल, जानें पूरी सच्चाई

फटाफट डेस्क. द कश्मीर फाइल्स फिल्म उन कश्मीरी पंडितों की कहानी है जिन्होंने दिल दहलाने वाला नरसंहार झेला और उन्हें उनके ही घर से बेघर कर दिया गया। सिनेमाहॉल में फिल्म की शुरुआत ही रोंगटे खड़े करने वाली है। शायद ही ऐसी कोई आंख होगी जो फिल्म देखकर नम ना हुई हो। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि आडवाणी द कश्मीर फाइल्स देखकर रो रहे हैं। बता दें कि एलके आडवाणी कश्मीर पर बनी फिल्म की स्क्रीनिंग में जरूर हैं लेकिन वह फिल्म द कश्मीर फाइल्स नहीं है। यहां जानिए क्या है सच।

कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा पर फिल्म ‘कश्मीरी फाइल्स’ में कई सीन सुन्न कर देने वाले हैं। थिएटर्स में फिल्म देखने वाले बड़ी मुश्किल से अपने आंसू रोक पा रहे हैं। कई लोग फिल्म देखने के बाद भी काफी डिस्टर्ब हैं। सोशल मीडिया पर भी कश्मीरी पंडितों को भगाए जाने की घटना फिर से चर्चा में आ गई है। इस बीच बीजेपी लीडर लाल कृष्ण आडवाणी का एक वीडियो वायरल  है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान वह इमोशनल दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि वह फिल्म देखने सिनेमाहॉल पहुंचे थे। सीन देखकर खुद को रोक नहीं पाए और रोने लगे। हालांकि यह दावा गलत है।