छत्तीसगढ़: धर्म संसद में गांधी को गाली देने वालों पर भड़के सीएम भूपेश बघेल, जानिए क्या कहा…

रायपुर. महात्मा गांधी को गाली देकर उनके हत्यारों का महिमा मंडन करने वालों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भड़के हुए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, छत्तीसगढ़ शांति, प्रेम और भाईचारे की धरती है. हिंसात्मक बातें यहां बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा, किसी ने भी समाज में जहर घोलने की कोशिश की तो सख्त कार्रवाई होगी.

मध्य प्रदेश के सतना रवाना होने से पहले हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में आयोजित धर्म संसद के दौरान उठे मुद्दों और विवाद पर बात की. उन्होंने इसके लिए भाजपा पर भी निशाना साधा. कहा, अभी तक BJP के नेताओं की ओर से कोई बयान क्यों नहीं आया. भाजपा इस पर मौन क्यों है? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, यह शांति, प्रेम और भाईचारे की धरती है. गुरु घासीदास की धरती है, जहां उत्तेजक बातें, हिंसात्मक बातें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. राष्ट्र पिता के बारे में इस तरह की बातें कहा जाना निश्चित रूप से यह दर्शाता है कि बोलने वाले की मानसिक स्थिति क्या है. इसकी जितनी निंदा की जाए कम है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, प्रशासन की ओर से जितने कड़े से कड़ा कदम हो सकता है उठाया जाएगा. इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई होगी चाहे वह व्यक्ति कोई भी हो. समाज में जहर घोलने की कोशिश करेंगे तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. मुख्यमंत्री ने कहा, FIR दर्ज हो चुकी है. मामला पुलिस देख रही है, जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई होगी.