बलरामपुर: मंत्री डहरिया ने कहा- तुहरेच सुने बर आये हव, फिर जमकर निकली भड़ास… किसी ने कहा आपसी मतभेद, तो किसी ने खोल दिया शिकायत का पिटारा

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…सरकार हमारी है..यह विश्वास नही होता..हमारा कोई वजूद है भी या नही पता नही..पहले हम लोग फोन कर देते तो हमारे कार्यकर्ताओ का काम हो जाया करता ..लेकिन आज वैसी स्थिति नही है..कोई अधिकारी हमारी सुनता नही..सर आज रिक्वेस्ट कर रहा हूं!..की स्थिति को सम्भालिए..यह कहना था कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष अजय गुप्ता का..जो मंत्री से मुखातिब थे..इसी तरह एनएसयूआई के प्रतीक सिह का भी दर्द छलका.. प्रतीक सिह ने प्रभारी मंत्री से कहा कि हमलोगो की मेहनत से ही दूसरी बार हमने रामानुजगंज की सीट जीती है..लेकिन अभी स्थिति और परिस्थिति पहले जैसे नही है..इस बार अगर हम चुके तो..रामानुजगंज सीट हमारे हाथ से चली जायेगी!..कुछ ऐसी ही अर्जी विनती तातापानी से आये कांग्रेसी सूर्यदेव सिह की थी..जिन्होंने कहा कि समस्याए तो बहुत है महोदय ..मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखे है..लेकिन कोई सुनता नही है..इसके अलावा एक शख्स ऐसा भी मंत्री से मुखातिब हुआ ..जिसने कहा कि हम पुराने कांग्रेस के कार्यकर्ता है..और जो भाजपा के लोग कांग्रेस में आ रहे है..यह लोग हमलोगों में मतभेद की राजनीति कर रहे है..आखिर पुराने कार्यकर्ताओ का पार्टी में वजूद ही क्या रह गया है..

यह समूचा वाकया उस दौरान हुआ..जब मंत्री डहरिया अपने प्रवास के दौरान बलरामपुर सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुखातिब थे..मंत्री ने कहा ही था..की तुहरेच सुने बर आये हव!..फिर कार्यकर्ताओ की जमकर भड़ास निकली.. और जो कयास लगाया जा सकता था..वह यूं था कि संगठन और सत्ता का तालमेल बेमेल हो गया है!..

जिले के प्रवास पर आज जिले के प्रभारी व नगरीय प्रशासन तथा श्रम विभाग के मंत्री  डॉ. शिव कुमार डहरिया पहुँचे है..मंत्री डहरिया आज बलरामपुर के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम कर कल सुबह सयुंक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर  जिले के अधिकारियों से समीक्षा बैठक करेंगे!..

इधर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी का कहना है..कि वे संगठन के लोग है..और सबको साथ मे लेकर चलते है..कांग्रेस एक बड़ी पार्टी है..और जो बातें हुईं है..वह आपस की है!..