शख्स ने गुस्से में निगला कंडोम चढ़ा केला, 24 घंटे में आंत का हुआ बुरा हाल, पेट फाड़ निकालना पड़ा बाहर

गुस्सा आजकल हर किसी के लिए बड़ी समस्या है. छोटी-छोटी बात पर भी लोग आपा खो बैठते हैं और कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे लोगों तो दिक्कत होती ही है, खुद को भी वे नुकसान पहुंचा देते हैं. अमेरिका में एक शख्स को ऐसा गुस्सा आया कि उसने कंडोम चढ़ा केला निगल लिया. तब तो उसे पता नहीं चला लेकिन कुछ देर बाद हाल बुरा हो गया. आंत फटने की स्थिति आ गई. डॉक्टरों ने पेट को फाड़कर उसे बाहर निकाला. जब जाकर राहत मिली.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इसे दुनिया का अपने तरह का पहला मामला बताया जा रहा है. सोचिए केस इस तरह का था कि इस पर डॉक्टरों ने पूरी स्टडी कर डाली और बकायदा क्यूरियस मैगजीन में इसे पब्लिश किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, 35 वर्षीय इस शख्स को गुस्सा किस बात पर आया यह तो नहीं लिखा पर केला निगलने के बाद उनका जो हाल हुआ उसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए.

डॉक्टर भी देखकर हैरान कुछ समय बाद उसे पेट में भयानक दर्द, उल्टियां होने लगी. वह कुछ भी खा पी नहीं पा रहा था. यहां तक कि पानी पीना भी उसके लिए मुश्किल हो रहा था. 24 घंटे से न यूरिन डिस्चार्ज हो रहा था और न ही शौचालय कर पा रहा था. हाललत इतनी खराब हो गई कि परिवार वाले उसे लादकर अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने सीटी स्कैन किया तो वह भी चौंक गए. उसकी आंत के पास कंडोम में लिपटा केला – दिख रहा था. यह आंत का रास्ता रोक रहा था. उसे फाड़ देने को तैयार था.

नहीं पचा पा रही थी आंत डॉक्टरों ने सर्जरी करने का फैसला किया और करीब एक घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद उसे निकाल दिया गया. तीन दिन बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. डॉक्टरों ने बताया कि कंडोम में होने की वजह से केला टूट नहीं पा रहा था. आंत के लिए भी इसे पचाना मुश्किल हो रहा था. इसी वजह से तेज दर्द हुआ. अब उसे कोई दिक्कत नहीं है. वह आराम से खा पी पा रहा है. फिलहाल डॉक्टरों ने उसे कम फाइबर वाले फूड खाने के लिए कहा है.