न्यायधानी में बदमाशों के हौसलें बुलंद..परिवार के साथ मंदिर में दर्शन करने गए.. डिप्टी कलेक्टर के साथ की मारपीट.. मामला दर्ज

बिलासपुर. जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं की अब वो अधिकारियों को भी नहीं बख्श रहे हैं..बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने इस बार अपने परिवार के साथ मंदिर में दर्शन करने गए डिप्टी कलेक्टर से पैसे की मांग की. तो उन्होंने मना कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. फ़िलहाल, स्थानीय पुलिस चौकी में आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर डिप्टी कलेक्टर अपने परिवारजनों और रिश्तेदारों के साथ भंनवारटंक स्थित मरहीमाता मंदिर दर्शन करने गए थे. पूजा अर्चना बाद सभी लोग मंदिर से कुछ दूरी पर खाना बना रहा रहे थे. इसी दौरान चार युवक उनके पास पहुंचे और पैसे की मांग करने लगे. जिसपर अधिकारी ने मना कर दिया. जिसके बाद युवकों ने उनके साथ मारपीट की और मौके से फ़रार हो गए.

स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया की मारपीट करने वाले आरोपी हमेशा मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं से मारपीट और गुंडागर्दी करते हैं. फ़िलहाल, स्थानीय बेलगहना चौकी पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है.