राशनकार्ड निरस्त करने के विरूद्ध 16 अगस्त को FIR : कांग्रेस

T.S.SINGHDEO_congress
T.S.SINGHDEO_congress

अम्बिकापुर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल व नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के नेतृत्व में 16 अगस्त को निरस्त राशनकार्डधारियों के साथ सरगुजा जिले में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन कर जिले के थानों में राशनकार्ड निरस्त करने के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी जायेगी।

RASHAN CARD
RASHAN CARD
t s singh deo
t s singh deo

प्रदेश सरकार के द्वारा विधानसभा व लोकसभा चुनाव के दौरान चुनावी लाभ लेने आनन-फानन में कार्ड जारी कर दिये गये और अब उन्हीं कार्डों व परिवारों को अपात्र बताकर निरस्त किया जा रहा है। छ.ग. की भाजपा सरकार द्वारा आमजनों के साथ छल किया गया है। सरकार आज यह बता पाने में नाकाम है कि कैसे ये परिवार चुनाव के पूर्व पात्र थे और अब अपात्र, इसी विषय पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल व नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के नेतृत्व में निरस्त राशनकार्डधारियों के साथ सरगुजा जिले भर में थानों में प्राथमिकी दर्ज करा कर कानूनी कार्यवाही ही मांग की जायेगी।

जिला कांग्रेस ने आमजनों को अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने तथा निरस्त किये गये राशनकार्ड के विरूद्ध नजदिकी थानों में प्राथमिकी दर्ज कराने की अपील कि है। प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर समस्त विधायक एवं कांग्रेस पक्ष के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों व कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने का आग्रह किया गया है। उक्त जानकारी मिडिया सेल अध्यक्ष द्वितेन्द्र मिश्रा ने दी।