बांकी डेम के गहरे पानी मे युवक ने लगाई छलांग.. 4 घंटे मशक्कत के बाद मिली लाश

अम्बिकापुर। शहर के प्रतिष्ठित दवा कारोबारी टाईगर मेडिकोज के संचालक ने बांकी डेम मे डूब गया.. जिसके सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ एनडीआरफ की टीम मौके पर पहुंची.. और डेम के गहरे पानी मे युवक की तलाश की. गौरतलब है कि घटना आज दोपहर की है.

जानकारी के मुताबिक शहर के टाईगर मेडिकोज के संचालक अभिजित सिंह टुटेजा ने आज दोपहर करीब 3 बजे अम्बिकापुर शहर के समीप स्थित बांकी डेम मे छलांग लगा दी.. इस घटना को आस पास के लोगो ने देखा और इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस दी.. युवक के डेम मे डूबने की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पुहंची.. साथ ही पुलिस की सूचना मे जिला होम गार्ड कार्यालय के एनडीआरफ की टीम भी मौक पर पहुंची.. जिसके बाद दोपहर तीन बजे की घटना पर शाम होने तक बांध के गहरे पानी मे युवक की तलाश की गई.. लेकिन शाम 6 बजे तक युवक को खोजा नहीं जा सका..

दरअसल दोपहर की घटना के बाद खोजबीन मे शाम होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि शाम के बाद बांध मे युवक को खोजना मुमकिन नहीं होगा.. इसलिए अगर देर शाम तक युवक नही मिलता है. तो फिर उसकी तलाश सुबह की जाएगी.. लेकिन शाम 7 बजे डेम में डूबे युवक का शव बरामद कर लिया गया है.. गौरतलब है कि बांध मे लापता 31 वर्षीय युवक अभीजीत सिंह टुटेजा उर्फ गिन्नी शहर के टाईगर मेडिकोज के संचालक का पुत्र और टूटेजा औऱ तेज मेडिकल संस्थान का भतीजा है।