विक्षिप्त युवक ने कपड़े की दुकान पर किया पथराव.. बाल-बाल बचे दुकानदार एवं कर्मचारी..


सीतापुर(अनिल उपाध्याय)। मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने मंगलवार की शाम एक कपड़े की दुकान पर जमकर पथराव किया।जिस वक्त पथराव किया गया उस वक्त दुकान में ग्राहक के अलावा दुकानदार एवं कर्मचारी मौजूद थे किंतु गनीमत ये रही कि युवक द्वारा किये गए पथराव से कोई हताहत नही हुआ।इस घटना के बाद दहशत में आये कपड़ा दुकान के संचालक ने पुलिस को इस घटना से अवगत कराया जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक को पकड़कर अपने साथ थाने ले गई।

इससे पूर्व भी युवक एटीएम मशीन,चार पहिया समेत कई दुकान एवं मकान में पथराव कर चुका है।मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की इस हरकत से कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है।इस संबंध में नगरवासियों ने पुलिस को अपनी चिंता से अवगत कराते हुए मानसिक रूप से बीमार युवक को मेंटल हॉस्पिटल भिजवाने की माँग की है।


विदित हो कि विगत कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार युवक आतंक का पर्याय बन गया है।रह-रहकर उसके द्वारा की जाने पत्थरबाजी की घटना से नगरवासी काफी दहशत में है कब किसे वो अपना शिकार बना ले यो कोई नही जानता।ऐसा ही एक घटना आज शाम देखने को मिला जब सड़क से गुजर रहे विक्षिप्त युवक ने मंगलम कपड़ा दुकान को अपना शिकार बना लिया और दुकान संचालक कुछ समझ पाते इससे पहले ही उसने वहाँ जमकर पथराव शुरू कर दिया।जिस दौरान यह घटना घटी उस दौरान दुकान में ग्राहक सहित दुकान संचालक एवं कर्मचारी मौजूद थे जो इस पत्थरबाजी के दौरान बाल-बाल बच गए।पत्थरबाजी की घटना से दहशत में आये दुकान के संचालक ने अपनी दुकान बंद कर पुलिस को इस घटना से अवगत कराया जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक को पकड़कर थाने ले गई।

पहले भी कर चुका है पथराव:-मानसिक रूप से बीमार युवक पहले भी पत्थरबाजी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।उसने पूर्व में स्टेट बैंक के एटीएम सहित कई चार पहिया वाहन दुकान और मकान पर पथराव कर चुका है।दिनोंदिन उसकी यह हरकत बढ़ती जा रही है नगरवासियों को अब इस बात का डर सताने लगा है कि उसकी पत्थरबाजी से कही किसी निरीह की जान पर न बन आये।

इस संबंध में नगरवासियों ने पुलिस से युवक को मेंटल हॉस्पिटल भिजवाने की माँग की है ताकि किसी अप्रिय घटना को रोका जा सके।


इस संबंध में थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया कि मानसिक रूप से बीमार युवक को मेंटल हॉस्पिटल भेजने आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।कार्रवाई पूरी होते ही युवक को भेजने की व्यवस्था की जायेगी।